1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगाई थी। अभिनेता ने उस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2021 13:57 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित

अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगाई थी। अभिनेता ने उस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने फैंस को आश्वासन दिया है कि इस स्थिति में डरने या चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

सोनू सूद कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच एक नोट साझा किया है। अभिनेता ने लिखा, ''कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं, इसलिए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में चिंता करने की कोई बात नहीं है। आप की मुश्किलों के लिए उल्टा मेरे पास पहले से ज्यादा वक्त रहेगा। याद रहे कोई भी तकलीफ हो मैं आपके साथ हूं।''

उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा देशभर में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ कोरोना वैक्सीन की पहल भी शुरू की है। इस पहल का हिस्सा होते हुए अभिनेता सोनू सूद ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। गरीबों और मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में टीका लगवाया। मगर अब वैक्सीन की पहली डोज के बाद भी सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

यहां पढ़ें

'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में फैंस, नेपोटिज्म की वजह से किया गया फिल्म से बाहर?

जान्हवी कपूर ने दोस्तों संग पूल पर बनाया मजेदार रील वीडियो, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

कार्तिक आर्यन के 'दोस्ताना 2' से अलग होने पर धर्मा प्रोडक्शन ने साधी चुप्पी, बताया- फिर से होगी कास्टिंग

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X