1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म श्री पुरस्कार विजेता विवेक का शनिवार तड़के चेन्नई अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 17, 2021 8:38 IST
Actor Vivek- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIVEK  तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता विवेक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म श्री पुरस्कार विजेता विवेक का शनिवार तड़के चेन्नई अस्पताल में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे।

दिल का दौरा पड़ने के बाद विवेक को शुक्रवार सुबह अस्पताल की आईटीयू में भर्ती कराया गया था। एक मेडिकल बुलेटिन ने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को "आपातकालीन कोरोनरी एंजियोग्राम के बाद एंजियोप्लास्टी" की गई थी।''

अभिनेता की हालत गंभीर होने की वजह से वह एक्सट्रैसकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन (ईसीएमओ) सपोर्ट पर थे। एक निजी अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्हें 'कार्डियोजेनिक शॉक के साथ तीव्र कोरियोनरी सिंड्रोम' आने के बाद भर्ती कराया गया था। जारी एक बयान में, अस्पताल ने कहा कि विवेक को उनके परिवार के सदस्यों द्वारा सुबह लगभग 11 बजे अचेत अवस्था में अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में लाया गया था।

अस्पताल ने कहा कि विवेक को विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया था। बाद में, उन्होंने एंजियोप्लास्टी के बाद एक इमर्जेंसी कोरोनरी एंजियोग्राम करवाया गया। उनकी हालत क्रिटिकल होने के बाद 59 वर्षीय विवेक को आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

कार्डियोजेनिक शॉक एक ऐसी स्थिति है, जिसमें हृदय को पर्याप्त रक्त पंप करने में सक्षम नहीं होता है, जिसकी शरीर को जरूरत होती है, जो कि दिल के गंभीर दौरे के कारण होता है।

डॉक्टरों के मुताबिक, विवेक ने अपने परिवार के सदस्यों से सीने में दर्द की शिकायत की थी। डॉक्टरों ने उसकी चिकित्सा स्थिति को कोविड-19 से लिंक किए जाने से नकारा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X