A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, परिवार संग खुश नजर आए होने वाले दूल्हा और दुल्हन

आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, परिवार संग खुश नजर आए होने वाले दूल्हा और दुल्हन

आदित्य नारायण के तिलक का वीडियो सामने आने के बाद अब श्वेता संग उनकी तिलक सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में होने वाले दूल्हा और दुल्हन बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Aditya Narayan Shweta Agarwal Tilak ceremony- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADITYANARAYAN_CRAZYFAN_ Aditya Narayan Shweta Agarwal Tilak ceremony

आदित्य नारायण की शादी में महज 2 दिन ही बचे हैं। 1 दिसंबर को आदित्य अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सिंगर आदित्य नारायण की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। आदित्य नारायण के तिलक का वीडियो सामने आने के बाद अब श्वेता संग उनकी तिलक सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन  तस्वीरों में होने वाले दूल्हा और दुल्हन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

VIDEO: शुरू हुईं आदित्य नारायण की शादी की रस्में, तिलक सेरेमनी में मंगेतर श्वेता अग्रवाल संग वीडियो वायरल

इन तस्वीरों में आदित्य और श्वेता के अलावा मशहूर सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण भी नजर आ रही हैं। तिलक सेरेमनी के फंक्शन की तस्वीरों में आदित्य नीले रंग का कुर्ता पहने हुए हैं तो वहीं श्वेता पीच कलर का लंहगा पहने हुए हैं। तस्वीरों में श्वेता और आदित्य के बीच बॉन्डिंग जबरदस्त लग रही है। 
 
तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि श्वेता ना केवल आदित्य के दिल के करीब हैं बल्कि उनके परिवार से भी काफी घुली मिली हुई हैं। एक तस्वीर में श्वेता उदित नारायण के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं इसी तस्वीर में आदित्य अपनी मां के साथ पोज देते दिखाई दिए। 

आदित्य नारायण ने किया शादी का एलान, इस अभिनेत्री के साथ दिसंबर में लेंगे फेरे

इसके अलावा तिलक सेरेमनी के फंक्शन की कुछ सेल्फी भी सामने आई हैं। इसमें श्वेता और आदित्य अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए।

इससे पहले इन दोनों की तिलक सेरेमनी का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में आदित्य के गले में फूलों की माला है और श्वेता के साथ अपने पिता उदित नारायण से स्टेज पर बात कर रहे हैं। इसके साथ ही आदित्य की मां दीपा नारायण झा भी स्टेज पर नजर आ रही हैं। 


 
वीडियो में पीछे की सजावट भी काफी सिंपल और क्लासी लग रही है। इससे पहले आदित्य नारायण और श्वेता की रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब चर्चा में रही थीं। आदित्य श्वेता संग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। 

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की हुई रोका सेरेमनी, परिवार के साथ तस्वीर आई सामने

अपनी शादी के बारे में डिटेल जानकारी देते हुए सिंगर ने स्पॉट ब्वॉय अंग्रेजी वेबसाइट से बात की। आदित्य नारायण ने कहा- 'हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से हम लोगों ने कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही इनवाइट किया है। ऐसा इसलिए  क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 लोगों के आने की ही अनुमति है।'

आदित्य ने आगे कहा- 'हम लोग मंदिर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे।' आपको बता दें, आदित्य नारायण ने 3 नवंबर को इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड श्वेता संग अपनी तस्वीर शेयर कर शादी का एलान किया था। आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात 2010 की हॉरर फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। उसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। अपनी शादी का एलान करते हुए आदित्य ने उस वक्त अपने पोस्ट में लिखा था- , "हम शादी करने जा रहे हैं। मैं श्वेता को अपने जीवन में 11 साल पहले पाकर खुद को भाग्यशाली समझता हूं और हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।"

Latest Bollywood News