A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेशनल अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर क्या है अक्षय कुमार का रिएक्शन? देखिए वीडियो

नेशनल अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर क्या है अक्षय कुमार का रिएक्शन? देखिए वीडियो

अभिनेता अक्षय कुमार को आज नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है। उन्हें ये अवॉर्ड उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ में अभिनय के लिए मिलेगा।

akki- India TV Hindi akki

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार को आज नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है। उन्हें ये अवॉर्ड उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ में अभिनय के लिए मिलेगा।

यह पहली बार है जब 49 साल के अक्षय कुमार को नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। आपको बता दें, अक्षय को फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में 'बेस्‍ट एक्‍टर' की श्रेणी में नामांकित तक नहीं किया गया था, जिसके बाद अक्षय के फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध किया था।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डालकर नेशनल अवॉर्ड के लिए शुक्रिया कहा है। ट्विटर पर अक्षय ने लिखा है, ‘’अनगिनत भावनाएं, मेरे लिए इसका आभार व्यक्त करना बहुत कठिन है, फिर भी कोशिश कर रहा हूं, बहुत-बहुत धन्यवाद’’

यहां देखिए वीडियो:

बता दें, सोनम कपूर की फिल्म ‘नीरजा’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के अवॉर्ड के लिए चुना गया है। इसके साथ ही सोनम को इस फिल्म के लिए स्पेशल मेंशन भी मिला है।

जायरा वसीम को ‘दंगल’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं ‘धनक’ को बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म के लिए चुना गया है।

इसके अलावा फिल्म ‘पिंक’ को सोशल इशू पर बनी बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड के लिए चुना गया है। अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ को स्पेशल इफेक्ट के लिए अवॉर्ड मिलेगा। यूपी को मोस्ट फ्रेंडली अवॉर्ड के लिए चुना गया है। मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के निर्देशक राजेश मापुस्कर को बेस्ट निर्देशक के अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

इसे भी पढ़ें

Latest Bollywood News