A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने गलती से वरुण धवन को कहा रणबीर, देखें वायरल वीडियो

आलिया भट्ट ने गलती से वरुण धवन को कहा रणबीर, देखें वायरल वीडियो

आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के लिए वरुण, आलिया संग सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित भी कई इंटरव्यू दे रहे हैं।

Alia Bhatt, Varun Dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt, Varun Dhawan

आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' का प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के लिए वरुण, आलिया संग सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित भी कई इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने गलती से वरुण को 'रणबीर' कह दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान वरुण, आलिया के बाल खीचंने लगते हैं। तभी आलिया के मुंह से निकलता है- ''रण...वरुण मत करो।'' इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और आलिया शर्मा जाती हैं।

देखें वायरल वीडियो...

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था। फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

वहीं, 'कलंक' की बात करें तो फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने पसंद किया है। वरुण और आलिया ने अपने-अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इसके बाद दोनों साथ में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नज़र आए थे।

आलिया 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'तख्त', 'सड़क 2', 'इंशाअल्लाह' और RRR में भी नज़र आएंगी। वहीं, रणबीर 'शमशेरा' में वाणी कपूर के साथ दिखेंगे। वरुण की बात करें तो वह श्रद्धा कपूर के साथ 'स्ट्रीट डांसर' और सारा अली खान के साथ 'कुली नम्बर 1' के रीमेक में दिखेंगे।

Also Read:

आर्यन खान से जाह्नवी कपूर तक ये 10 स्टार किड्स लोकसभा चुनाव 2019 में पहली बार करेंगे वोट

दीपिका पादुकोण के गाने 'घूमर' पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, शेयर किया वीडियो

भारत' से आया सलमान खान का लुक, पहली बार दिखा बिल्कुल अलग अंदाज

Latest Bollywood News