1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान से जाह्नवी कपूर तक ये 10 स्टार किड्स लोकसभा चुनाव 2019 में पहली बार करेंगे वोट

आर्यन खान से जाह्नवी कपूर तक ये 10 स्टार किड्स लोकसभा चुनाव 2019 में पहली बार करेंगे वोट

कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं। ऐसे कई स्टार किड्स भी हैं, जो पहली बार वोट करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2019 19:34 IST
Aryan Khan, Janhvi Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Aryan Khan, Janhvi Kapoor

लोकसभा चुनाव 2019 की शुरुआत हो गई है और सात चरणों में मतदान की प्रक्रिया खत्म होगी। पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को हो चुका है और दूसरे चरण का 18 अप्रैल को होगा। 19 मई को मतदान की प्रक्रिया खत्म हो जाएगी और 23 मई को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। लोग वोट देकर अपने मनपसंद सरकार का चुनाव करेंगे। हालांकि हमारे देश में कई ऐसे लोग भी होंगे, जो पहली बार वोट देंगे। इसमें कई स्टार किड्स भी शामिल हैं।

कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं। ऐसे कई स्टार किड्स भी हैं, जो पहली बार वोट करेंगे। अनन्या पांडे, आर्यन खान से लेकर कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो पिछले 5 साल में 18 साल के हुए हैं। मुंबई में मतदान 29 अप्रैल को होगा। देखना होगा कि उस दिन कौन से स्टार किड्स वोट देने के लिए आते हैं।

जानते हैं उन स्टार किड्स के बारे में जो पहली बार वोट करेंगे।

View this post on Instagram

Narcos

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 21 साल के हो गए हैं। वो फिलहाल यूएस में पढ़ाई कर रहे हैं। वो इस बार वोट करने के लिए योग्य तो हैं, लेकिन हो सकता है वो 29 अप्रैल को भारत में न हों और अपना वोट ना दे पाएं। आपको बता दें कि आर्यन को एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में दिलचस्पी है।

जाह्नवी कपूर

6 मार्च, 1997 को जन्मी जाह्नवी कपूर इस साल वोट दे सकती हैं। उन्होंने पिछले साल धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। ईशान के साथ उनके अफेयर के भी चर्चे हैं। फिलहाल वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास तख्त और राजकुमार राव के साथ रूह-अफ्जा भी है।

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पिछले महीने ही 20 साल की हुई हैं और वो अब मतदान के लिए योग्य भी हैं। इस साल वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं। यह तारा की भी पहली फिल्म है।

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पिछले साल मई में 20 साल की हुई हैं। वो अभी छुट्टियो में भारत आई हुई हैं और हो सकता है कि वो वोट भी दें। आपको बता दें कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और वो इसकी पढ़ाई भी कर रही हैं।

खुशी कपूर

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर पिछले साल 18 साल की हुई हैं। खुशी भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

View this post on Instagram

Ice’d

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा 22 साल की हैं और वो इस साल वोट करने के लिए योग्य हैं। नव्या दिल्ली में रहती हैं तो हो सकता है कि वो 12 मई को दिल्ली में वोट दें।

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान हाल ही में 18 साल के हुए हैं। अगर वो मुंबई में रहे तो हो सकता है कि वो वोट दें।

View this post on Instagram

#ThursdayMorningSunshine 🌞🌈 #Just 💅🏼 🧿

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

शनाया कपूर

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर 19 साल की हैं और इस साल वो वोट दे सकती हैं। शनाया एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं, लेकिन फिलहाल वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

इरा खान

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान 22 साल की हो गई हैं। वो पहली बार वोट दे सकती हैं।

अलाइया फर्नीचरवाला

पूजा बेदी की बेटी अलाइया फर्नीचरवाला 21 साल की हैं। हालांकि ये साफ नहीं है कि वो वोट देंगी या नहीं क्योंकि वो अपना ज्यादातर समय भारत के बाहर बिताती हैं।

Also Read:

दीपिका पादुकोण के गाने 'घूमर' पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, शेयर किया वीडियो

विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद क्या हरलीन सेठी हो गई हैं डिप्रेशन का शिकार?

संजय दत्त के फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन से दूर रहने के पीछे ये है वजह

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X