A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 11 साल बड़े विनोद खन्ना को दिल दे बैठी थी ये हीरोइन, बाद में 12 साल छोटे अभिनेता से कर ली शादी

11 साल बड़े विनोद खन्ना को दिल दे बैठी थी ये हीरोइन, बाद में 12 साल छोटे अभिनेता से कर ली शादी

अपने से 11 साल बड़े विनोद खन्ना को अमृता दीवानों की तरह चाहती थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों के रास्ते जुदा हो गये।

अमृता विनोद- India TV Hindi अमृता विनोद

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले विनोद खन्ना का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 70 साल के विनोद खन्ना कैंसर से लड़ रहे थे। मुंबई के हरकिशन अस्पताल में विनोद खन्ना का निधन हो गया। एक दौर ऐसा भी था जब विनोद को देखकर हर लड़की उनकी दीवानी हो जाती थी। विनोद की फीमेल फैन फॉलोइंग तो काफी थी ही, बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी विनोद पर मरती थीं। लेकिन विनोद थे कि किसी को घास ही नहीं डालते थे।

बॉलीवुड की अभिनेत्री और सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह भी उनमें से एक थी जो विनोद को चाहने लगी थीं। किस्सा कुछ यूं शुरू हुआ कि विनोद और अमृता फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त अमृता का अफेयर क्रिकेटर रवि शास्त्री के साथ चल रहा था। रवि को चिढ़ाने के लिए अमृता विनोद के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते लेकिन विनोद को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता था। वो तो अमृता से कहते थे कि ‘’ये अंगूर काफी खट्टा है’’।

विनोद की ये बात अमृता को लग गई, उन्होंने ठान लिया कि वो विनोद को अपना बनाकर ही मानेंगी, और जल्द ही विनोद और अमृता में दोस्ती हो गई। अमृता का रवि से ब्रेकअप हो गया और विनोद के साथ अमृता के अफेयर की चर्चा होने लगी। अपने से 11 साल बड़े विनोद खन्ना को अमृता दीवानों की तरह चाहती थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों के रास्ते जुदा हो गये।

बाद में अमृता सिंह ने खुद से 12 साल छोटे अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली। हालांकि ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया। सैफ अमृता के दो बच्चे हैं, बेटा इब्राहिम और बेटी सारा खान। बाद में सैफ ने बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News