A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को इस अंदाज में किया लिफ्ट, कैप्शन में लिखा : क्या मैंने ये कर डाला?

हाल ही में मां बनीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किया है, जहां उन्हें अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को उठाते हुए देखा जा सकता है।

anushka sharma, virat kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को उठाते हुए वीडियो को किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस से इंटरएक्ट होती रहती हैं। हाल ही में मां बनीं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किया है, जहां उन्हें अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को उठाते हुए देखा जा सकता है। अनुष्का शर्मा ने वीडियो को कैप्शन दिया है: डिड आई डू इट?

अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को बेटी की मां बनी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी का नाम वमिका रखा है। अब अनुष्का शर्मा काम पर लौट आई हैं, हाल ही में अनुष्का शर्मा वैनिटी वैन के बाहर स्पॉट की गईं। पहले खबरें थीं कि अनुष्का शर्मा मई में काम पर लौटेंगी मगर अनुष्का ने मार्च में ही शूटिंग शुरू कर दी है। वैसे अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान भी कई बड़े ब्रैंड के लिए शूटिंग कर चुकी हैं।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, धर्मंद्र ने किया कंफर्म

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही थीं जिसमें एक्ट्रेस वाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने वाइट कलर का मास्क भी लगाया हुआ है। अनुष्का ने पोनीटेल की है और सफेद स्नीकर्स पहनी नजर आईं। अनुष्का बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को बिल्कुल अलग रखती हैं और दोनों में बहुत अच्छा तालमेल बनाकर रखती हैं।

ड्रग केस: 8 घंटे पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी का नाम वमिका रखा है। 

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद
 

Latest Bollywood News