A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल-सनी लियोनी की फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' इस दिन होगी रिलीज

अर्जुन रामपाल-सनी लियोनी की फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' इस दिन होगी रिलीज

इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल योद्धा सिद्धनाक महर इनामदार की भूमिका में दिखाई देंगे और यह लीड रोल होगा। 

ARJUN RAMPAL, SUNNY LEONE- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन रामपाल-सनी लियोनी की फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' इस दिन होगी रिलीज

मुंबई: भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय पर आधारित 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' सिनेमाघरों में 17 सितंबर को रिलीज होगी। रमेश थेते द्वारा निर्देशित असल कहानी से प्रेरित इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल योद्धा सिद्धनाक महर इनामदार की भूमिका में दिखाई देंगे और यह लीड रोल होगा। इसके अलावा इसमें अभिनेत्री सनी लियोनी एक जासूस के किरदार में दिखाई देंगी।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म दो शताब्दी पहले महाराष्ट्र में पेशवा शासन के युग में दर्शकों को वापस ले जाएगी। मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई ने भी इसमें काम किया है और वह पुराने काल को फिर से पर्दे पर जीवंत करने का काम करेंगे।

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, 15 मिनट तक रोकी थी एक्टर की गाड़ी

निर्देशक रमेश, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, उन्होंने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा, "हम इसके परिणाम के बारे में बहुत सकारात्मक हैं और विपणन और वितरण के क्षेत्र को इनोवेटिंग बनाने के लिए बड़े पैमाने पर काम किया गया है। सितंबर बेहतर काम करता है, क्योंकि यह पूरे त्योहारी सीजन को आगे बढ़ाता है।"

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया इशारा, नेटफ्लिक्स पर होगा उनका नया कॉमेडी शो

ऐतिहासिक ड्रामा में दिगंगना सूर्यवंशी, गोविंद नामदेव, अशोक समर्थ, मिलिंद गुणाजी, कृष्णा अभिषेक, अभिमन्यु सिंह और नवोदित ऋषि शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News