Friday, March 29, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइना नेहवाल की भूमिका में देखा जाएगा

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2021 17:22 IST
saina, parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : PARINEETI CHOPRA परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने

भारत की बेहतरीन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'साइना' का टीजर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइना नेहवाल की भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म निर्माताओं ने बायोपिक की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए वीडियो शेयर किया है। परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक इस साल 26 मार्च को रिलीज होने वाली है। 

इससे पहले फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें एक शटल नजर आ रहा है और उसके फेदर में साइना लिखा हुआ है।

यहां देखें पोस्ट

बता दें जल्द ही थिएटर एक बार फिर 100 प्रतिशत दर्शकों के साथ खुलने वाले हैं। इस कारण से निर्माताओं ने सोचा कि साइना की बायोपिक को रिलीज़ करने का यह सही समय है। हालांकि 26 मार्च और 9 अप्रैल को फिल्म की रिलीज़ को लेकर संदेह था, लेकिन अब परिणीति के पोस्ट के बाद अब साफ हो गया है कि यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ होगी। 

फिल्म 'साइना' अभिनेत्री परिणीति के अलावा अभिनेता मानव कौल भी नजर आएंगे जो साइना के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही परेश रावल भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 

निर्माता भूषण कुमार की यह दूसरी फिल्म है जिसकी रिलीज़ प्लान में कुछ बदलाव देखा गया था। इससे पहले, जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना थी, हालांकि बाद में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया था।

यहां पढ़ें

तीसरी बार मां बनने वाली हैं 'वंडर वुमन' फेम गैल गैडोट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी जानकारी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार ने पहली झलक की शेयर

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर दिशा पटानी ने खास अंदाज़ में किया विश, लिखा ये मैसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement