Thursday, April 25, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया इशारा, नेटफ्लिक्स पर होगा उनका नया कॉमेडी शो

'द कपिल शर्मा शो' टीवी से भले ही ऑफएयर हो गया हो लेकिन कपिल शर्मा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2021 19:38 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KAPIL SHARMA The Kapil Sharma Show

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' टीवी से ऑफएयर हो चुका है। मगर कपिल शर्मा दमदार वापसी के लिए तैयार हैं। कपिल ने इससे पहले फैंस को बताया था कि वो नेटफ्लिक्स पर नया शो लेकर आ रहे हैं और अब कपिल ने एक और इशारा दिया है जिससे लगता है कि जल्द ही कपिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के लिए तैयार हैं। कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेटफ्लिक्स का एक वीडियो है जिसमें लिखा है- अब मेनू में सब न्यू। वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है- चलो भाई नेटफ्लिक्स, बहुत दिन हो गए अब तो बताओ मेरा कॉमेडी स्पेशल का ऑर्डर कब आएगा?

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, 15 मिनट तक रोकी थी एक्टर की गाड़ी

हाल ही में कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हुआ है और इसके पीछे कपिल ने वजह भी बताई है। कपिल शर्मा ने बताया कि ये बस स्मॉल ब्रेक है वो अपने दूसरे बच्चे और पत्नी के साथ समय बिताना चाहते हैं। इसके बाद वो वापसी करेंगे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि टीवी में वापसी करने से पहले कपिल का डिजिटल शो शुरू हो जाएगा।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार ने पहली झलक की शेयर

कपिल ने हाल ही में बेटी अनायरा के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बेटी अनायरा उनकी गोद में नजर आ रही थी। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'सभी को गुड मॉर्निंग'। इस पोस्ट पर साइना नेहवाल, कश्मीर शाह, आहना कुमार, नीति मोहन, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली, माही विज, अपारशक्ति खुराना, नेहा कक्कड़ सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट करते हुए अनायरा पर प्यार लुटाया है। किसी ने उसे डॉल कहा तो किसी ने क्यूट। 

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement