1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस बेहद खुश हो गए थे, क्योंकि खबरें आ रही थीं कि सुनील 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2021 6:53 IST
sunil grover no plans of returning to the kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: WHOSUNILGROVER/KAPILSHARMA 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी नहीं करेंगे सुनील ग्रोवर 

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के एक साथ फिर से काम करने की खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन अब सुनील ने इसका खंडन कर दिया है। उन्होंने बताया है कि 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करने का उनका कोई प्लान नहीं है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के करीबी सूत्रों ने कहा, "हालिया रिलीज हुई वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के प्रदर्शन के लिए मिल रही सराहना के दौरान कपिल शर्मा शो की स्टोरीज को आगे बढ़ाना वास्तव में अनुचित है।"

क्या कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर?

सूत्र ने आगे कहा, "ग्रोवर को सलमान खान की ओर से शो में वापस आने के लिए कोई फोन नहीं आया है।"

गौरतलब है कि एक फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था। दोनों ने लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। शो में सुनील का गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था। 

खबरों की मानें तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान दोनों के बीच सुलह कराना चाहते हैं। आपको बता दें कि सलमान और सुनील के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दूसरी तरफ सलमान 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर भी हैं। ऐसे में उनके साथ-साथ मेकर्स भी सुनील को वापस बुलाना चाहते हैं। 

कपिल शर्मा के बेटे के जन्म के बाद सामने आई गिन्नी चतरथ की गोदभराई की तस्वीर, अनायरा संग आईं नजर

कपिल शर्मा के शो की बात करें तो वह कुछ दिनों के लिए ऑफ एयर कर दिया गया है, क्योंकि वो हाल में ही दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। अपने परिवार को समय देने के लिए उन्हें कुछ समय के लिए शो से ब्रेक लिया है। वहीं, सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सैफ अली खान के साथ वेब सीरिज 'तांडव' में नजर आ चुके हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X