Saturday, April 20, 2024
Advertisement

...तो इस वजह से व्हील चेयर पर नजर आए थे कपिल शर्मा, अब सामने आया कारण

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को व्हीलचेयर पर बैठे स्पॉट किए गए थे, कपिल एयरपोर्ट पर दिखे जहां वो व्हीलचेयर पर थे और पीपीई किट पहना एक शख्स उन्हें लेकर जाता दिखा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 24, 2021 18:44 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट नजर आए, मगर कपिल शर्मा इस बार व्हीलचेयर पर जाते नजर आए, जिससे उनके फैंस को सदमा लग गया। एक शख्स पीपीई किट पहनकर उन्हें ले जाता दिखा। लोग हैरान रह गए कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि कपिल शर्मा को व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा। अब इसकी वजह सामने आ गई है और पता चल गया है कि कपिल शर्मा उस दिन व्हीलचेयर पर क्यों नजर आए थे। कपिल शर्मा से जब एयरपोर्ट पर इस बारे में सवाल किया गया था तब वो पैपराजी से नाराज हो गए थे मगर अब कपिल ने खुद इसका खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में इसका कारण बताया है। कपिल ने बताया कि जिम में उन्हें बैक इंजरी हो गई थी जो कुछ दिनों में ठीक हो जाएगी। आपके कंसर्न के लिए थैंक्यू। 

बेटी के साथ कपिल शर्मा की नई तस्वीर, सुमोना ने कहा- क्यूटनेस की दुकान है अनायरा 

कपिल शर्मा हाल ही में बेटे के पिता बने हैं, कपिल ने ये गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। कपिल और गिन्नी की इससे पहले एक बेटी अनायरा भी है, कपिल और गिन्नी दूसरी बार माता-पिता बने हैं। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" 

कपिल ने हाल ही में बेटी अनायरा के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बेटी अनायरा उनकी गोद में नजर आ रही थी। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'सभी को गुड मॉर्निंग'। इस पोस्ट पर साइना नेहवाल, कश्मीर शाह, आहना कुमार, नीति मोहन, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली, माही विज, अपारशक्ति खुराना, नेहा कक्कड़ सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट करते हुए अनायरा पर प्यार लुटाया है। किसी ने उसे डॉल कहा तो किसी ने क्यूट। 

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं कपिल 

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनका ये डेब्यू प्रोजेक्ट कॉमेडी स्पेशल है या सीरीज या फिल्म है। कपिल ने यह खबर सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। उन्हें इस घोषणा का एक वीडियो पोस्ट किया है।

'द कपिल शर्मा शो' से लिया है ब्रेक 

उनका कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' 2016 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि, अभी वो अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने शो से ब्रेक लिया है। इसके अलावा वे 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement