1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Very Funny : लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह को हमेशा हंसने की सलाह किसने दी थी, Video देखकर समझ जाएंगे

Very Funny : लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह को हमेशा हंसने की सलाह किसने दी थी, Video देखकर समझ जाएंगे

कपिल शर्मा के शो में ठहाके लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह को हंसने के लिए दूसरों पर मजाक बनाने की जरूरत नहीं पडी। इस बार उन्होंने अपना ही मीम बना लिया है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 18, 2021 13:47 IST
archana puran singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ARCHANAPURANSINGH VERIFIED archana puran singh

कपिल शर्मा के लॉफ्टर शो में बतौर जज ठहाके लगाने वाली अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं है।सैंकड़ों फिल्में और शोज करने वाली अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के शो में अपने ठहाकों से चार चांद लगा देती हैं। अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रोज ही कुछ नया पोस्ट करती रहती है। 

इस बार अर्चना ने अपना ही एक मजेदार मीम बनाकर अपने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो के कैप्शन में अर्चना ने लिखा है कि मैंने अपना ही मीम बनाया है। यही मेरी सेहत का राज है, मेरा यही अंदाज है।

इस वीडियो में पहले अर्चना और एक्ट्रेस रीमा लागू का एक सीन दिखाया गया है। इसमें खाने की टेबल पर बैठी रीमा लागू खाना खाती अर्चना से कह रही हैं, कितने दिनों बाद तुझे हंसते हुए देखा है, मैं बहुत खुश हीं, भगवान करे तू हमेशा यूं ही हंसती रहे...फिर अर्चना कहती हैं - हां.. इसके बाद सीन बदलता है और कपिल के शो में अर्चना ठहाके लगाती नजर आती है। हंसती और खिलखिलाती अर्चना के कई सीन देखने के बाद उनका एक चेहरा आता है जिसमें वो फनी अंदाज में हंस रही हैं। फिर वीडियो पर लिखा आता है..और फिर वो कभी नहीं रुकी।

चंद ही मिनट पहले आए इस वीडियो को दस हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं औऱ इतनी देर में इस वीडियो पर करीब पांच सौ लोग कमेंट कर चुके हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - लाफ्टर क्वीन। एक यूजर ने तो उनकी स्माइल को ही किलर स्माइल कहा है। एक यूजर ने अर्चना के बिंदास अंदाज को देखते हुए कहा है - वाकई ईमानदार। 

एक यूजर ने लिखा है कि भगवान करे आप यूं ही सबको हंसाती भी रहें। एक यूजर ने लिखा है कि आपकी हंसी ने हमारा दिन बना दिया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment