Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सरदूल सिकंदर के निधन पर भावुक हुए कपिल शर्मा, शेयर किया अंतिम मुलाकात का Video

कपिल शर्मा ने जो वीडियो साझा किया है, वो उस वक्त का है, जब उनकी बेटी अनायरा पैदा हुई थी। सरदूल लोहड़ी के मौके पर उसे आशीर्वाद देने पहुंचे थे। इस वीडियो में सरदूल ने अपने हाथों में कपिल की बेटी को थामा हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 25, 2021 6:52 IST
kapil sharma remembers sardool sikander shares newborn daughter anayra throwback video says never th- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KAPILSHARMA सरदूल सिकंदर के निधन पर भावुक हुए कपिल शर्मा

मशहूर पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर का बुधवार को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में निधन हो गया था। वह 60 साल के थे। हाल ही में उनके कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबर आई थी। साथ ही उनकी किडनी समेत कई बीमारियों का भी इलाज चल रहा था। कई अंगों के काम करना बंद करने के चलते गायक का निधन हो गया। उनके देहांत से कॉमेडियन कपिल शर्मा भावुक हो गए और उन्होंने सरदूल संग अंतिम मुलाकात का वीडियो शेयर किया है।

कपिल शर्मा ने जो वीडियो साझा किया है, वो उस वक्त का है, जब उनकी बेटी अनायरा पैदा हुई थी। सरदूल लोहड़ी के मौके पर उसे आशीर्वाद देने पहुंचे थे। इस वीडियो में सरदूल ने अपने हाथों में कपिल की बेटी को थामा हुआ है और वो उसे आशीर्वाद देने के लिए 'एक ओंकार' गा रहे हैं। 

पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का निधन, मोहाली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

कपिल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत याद। ये मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी। मैं और मेरा परिवार बेहद खुश था, क्योंकि बच्ची को आशीर्वाद देने के लिए सरदूल मौजूद थे। उन्होंने 'मूल मंत्र' 'एक ओंकार' गाया था। कभी नहीं सोचा था कि ये उनसे आखिरी मुलाकात थी। लव यू सरदूल पाजी, आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।"

सिकंदर अपने पीछे संगीत की एक समृद्ध विरासत छोड़ गए हैं। वे 'एक चरखा गली दे विच ढा लाया' और 'सानु इश्क ब्रांडी चार गई' जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने 1980 के दशक की शुरूआत में एल्बम 'रोडवेज दी लारी' के साथ रेडियो और टेलीविजन पर अपना पहला परफॉर्मेस दिया था। सिकंदर ने 'जग्गा डाकू' समेत कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया था।

...तो इस वजह से व्हील चेयर पर नजर आए थे कपिल शर्मा, अब सामने आया कारण

सिकंदर के परिवार में उनकी पत्नी और 2 बेटे - सारंग और अलाप हैं। गायक के निधन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, "महान पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर के निधन से बहुत दुखी हूं। हाल ही में वे कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे और उनका इलाज चल रहा था। आज पंजाबी संगीत की दुनिया दुखी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मैं अपनी संवेदनाएं जताता हूं।"

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा है कि सरदूल सिकंदर के निधन से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक आइकन खो दिया है। उन्होंने कहा, "मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और उनके शोक संतप्त परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति मिले।"

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement