A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किशोर कुमार की जयंती पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया खास वीडियो

किशोर कुमार की जयंती पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया खास वीडियो

आयुष्मान खुराना ने दिग्गज गायक-अभिनेता किशोर कुमार को उनके जन्मदिन पर भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

ayushmann khurrana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SCREENSHOT/AYUSHMANNK  अयुष्मान खुराना 

फिल्म इंडस्ट्री से दिग्गज संगीतकार और एक्टर किशोर कुमार की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं, ये दिन किशोर कुमार के बड़े फैन अभिनेता अयुष्मान खुराना के लिए काफी स्पेशल है। यही कारण कारण है कि उन्होंने आज एक बेहद खास पोस्ट के जरिए उन्हें याद किया है। आयुष्मान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो किशोर दा के लिए पूरी रात क्यों नहीं सोए। 

Tokyo Olympics 2020: कुश्ती के फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, रणदीप हुड्डा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक म्यूजिशियन के साथ बैठकर किशोर कुमार का गाना 'छू कर मेरे मन को' गाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में बताया है कि ये गाना उन्होंने किशोर कुमार के जन्मदिन के मौके पर रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

हैप्पी बर्थडे किशोर दा! आप पूरी रात नहीं सोते हैं और फिर एकदम सुबह ये रिकॉर्ड करते हैं। और आपको सोने को नहीं मिलेगा क्योंकि आज किशोर दा का बर्थडे है। मैं उनके राज्य एमपी में हूं और भोपाल मुझे काफी अच्छे से ट्रीट कर रहा है। खंडवा, उनका जन्म स्थान यहां से बस दो घंटे की ही दूरी पर है। स्वागत कीजिए मेरे संगीतकार दोस्त अक्षय वर्मा का, जिन्होंने मुझे अंधाधुन के लिए पियानो सिखाया था और अब वो मुझे 'डॉक्टर G' के लिए डायलेक्ट सिखा रहे हैं। अभी के लिए 'तू जो कहे जीवनभर तेरे लिए मैं गाऊं'। उस कलाकार का गाना जो अमर है। #HappyBirthdayKishoreDa

बता दें कि 'डॉक्टर जी' जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी नज़र आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।  फिल्म में आयुष्मान का नाम डॉ उदय गुप्ता होगा, अपने किरदार को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं

पढ़ें अन्य खबरें-

मंदिरा बेदी की तरह फिट रहना जानती हैं बेटी तारा, प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखा फिट लुक

सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, निधि अग्रवाल के साथ दिखे एक्टर

बॉलीवुड से दूर होकर यहां NGO चला रही हैं सोमी अली, जानिए उनकी फिटनेस का राज

Latest Bollywood News