A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bagheera Teaser: फिल्म बघीरा का टीजर रिलीज, प्रभु देवा ने नए अवतार में चौंका दिया

Bagheera Teaser: फिल्म बघीरा का टीजर रिलीज, प्रभु देवा ने नए अवतार में चौंका दिया

साउथ फिल्म स्टार और निर्माता-निर्देशक प्रभु देवा की अपकमिंग फिल्म 'बघीरा' का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक तमिल साइको थ्रिलर फिल्म है।

prabhu deva - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ VALOR_SUPERHEROES प्रभु देवा की उपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज 

साउथ के मशहूर एक्टर और निर्माता-निर्देशक प्रभु देवा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बघीरा' को लेकर चर्चा में है। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। ये एक  साइको थ्रिलर फिल्म है, जिसमें प्रभु देवा के नए अंजाद को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के टीजर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में प्रभुदेवा के अपॉजिट अमायरा दस्तूर हैं। उनके अलावा प्रभु इस फिल्म में कई बॉलीवुड हीरोइन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म को निर्देशक अद्विक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया है।

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण और महिमा चौधरी

फिल्म में प्रभुदेवा कई अलग-अलग लुक्स में नजर आए हैं। कई लुक्स में तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इस फिल्म में वो नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार है जब वो ऐसे किलर लुक में पर्दे पर दिखाई देंगे। हालांकि, ये फिल्म कब सिनेमाघरों में कबतक आएगी ये अभी तय नहीं हुआ है।

साउथ स्टार धनुष ने ट्विटर पर इस  टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- 'बघीरा का टीजर रिलीज होने पर मुझे अपने दोस्तों के लिए बहुत खुशी है'।

  

कंगना रनौत ने पुरी जगन्नाथ मंदिर के किए दर्शन, कहा- मैं यहां आध्यात्मिक कारण से आई हूं

इस फिल्म के अलावा प्रभु देवा, सलमान खान अभिनीत ‘दबंग 3’ के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक अपनी वापसी कर रहे हैं। प्रभु देवा का कहना है कि उनकी इस आगामी फिल्म में सलमान खान को बिल्कुल उसी अंदाज में दिखाया गया जिस अंदाज में दर्शक उन्हें देखने की चाह रखते हैं।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन थियेटर्स में देख सकेंगे फिल्म

पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे श्रद्धा और रणबीर कपूर, लव रंजन की अनाम फिल्म इस दिन होगी रिलीज

पहले से ज्यादा निडर और रचनात्मक हो गई हैं प्रियंका चोपड़ा, खुद को लेकर कही ये भी बात

Latest Bollywood News