1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पहले से ज्यादा निडर और रचनात्मक हो गई हैं प्रियंका चोपड़ा, खुद को लेकर कही ये भी बात

पहले से ज्यादा निडर और रचनात्मक हो गई हैं प्रियंका चोपड़ा, खुद को लेकर कही ये भी बात

प्रियंका इस भावना के साथ भारत और विदेशों में अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं।

IANS IANS
Published on: February 18, 2021 13:20 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRIYANKACHOPRA पहले से ज्यादा निडर और रचनात्मक हो गई हैं प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि वह पहले से थोड़ी ज्यादा रचनात्मक और निडर हो गई हैं। साथ ही वह इस भावना के साथ भारत और विदेशों में अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहती हैं। अभिनेत्री का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों में उनमें एक अलग तरह का आत्मविश्वास आया है। 

प्रियंका ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि मैं थोड़ी अधिक निडर हो गई हूं। मुझे नहीं पता कि वैश्विक मनोरंजन के लिए क्या करना है, लेकिन पिछले कुछ सालों में मिले आत्मविश्वास के कारण मुझे लगता है कि मैं उस जगह पर हूं जहां मैं चांस ले सकती हूं। मैं अब सुरक्षित चीजों से चिपकी नहीं रहती हूं। मैं अब खुद को क्रिएटिव और स्वतंत्र महसूस कर रही हूं। साथ ही ऐसा महसूस कर रही हूं कि मैं बहुत सारी चीजें करना चाहती हूं।"

पिता के निधन के बाद 5 साल तक डिप्रेशन से जूझती रहीं प्रियंका चोपड़ा, इस फैसले ने बदली जिंदगी

अभिनेत्री ने आगे कहा, "पहली बार मेरे पास कहानी कहने की क्षमता है और मैं इसका फायदा उठा रही हूं। मुझे नहीं पता कि ये कैसे हुआ लेकिन अब मैं रचनात्मक तौर पर बहुत ही अच्छी जगह पर हूं।"

प्रियंका ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इन रोमांटिक' में सहायक अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। वहीं उन्होंने 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ अभिनय किया है। 

वह कहती हैं, "जब 10 साल पहले मैंने 'द व्हाइट टाइगर' पढ़ी थी तो मैं काफी समय तक इसके प्रभाव में रही थी। जब मुझे पता चला कि इस पर फिल्म बन रही है तो मुझे लगा कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। वैसे मेरा किरदार फिल्म का अभिन्न हिस्सा नहीं है। यह बलराम की फिल्म है लेकिन उसका हमारे किरदारों के साथ रिश्ता है। मुझे लगता है कि यह फिल्म बहुत ही प्रासंगिक है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X