A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #StripToBasics: 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिया कपड़े उतारने का चैलेंज

#StripToBasics: 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिया कपड़े उतारने का चैलेंज

#StripsToBasics के साथ वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में वो अपने कपड़े उतारते दिख रही हैं।

vaani kapoor stripstobasics challenge- India TV Hindi vaani kapoor stripstobasics challenge

नई दिल्ली: 'बेफिक्रे' की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसे सुनकर और देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यूं तो सोशल मीडिया पर पहले भी 'आइस बकेट चैलेंज', 'ब्रेक द बियर चैलेंज', 'बीट पे बूटी’ जैसे चैलेंज वायरल हो चुके हैं लेकिन बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर ने एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। #StripsToBasics  के साथ वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में वो अपने कपड़े उतारते दिख रही हैं, और लोगों को भी चैलेंज दे रही हैं कि वो भी #StripsToBasics  का हिस्सा बनें और अपने वीडियो अपलोड करें।

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वाणी का वीडियो किस मुहिम का हिस्सा है। लेकिन वाणी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वाणी ने दो और वीडियो की झलक पोस्ट की है, जिसमें वो लोगों से ये चैलेंज एक्सेप्ट करने को कह रही हैं।

वाणी ने इस चैलेंज में लेबल रितु कुमार को टैग किया है। इससे पता चलता है कि वो रितु कुमार के साथ कुछ नया लाने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि ये किस मुहिम का हिस्सा है।

वाणी कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में लोगों ने वाणी की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। हालांकि वाणी की दूसरी फिल्म ‘बेफिक्रे’ जो रणवीर सिंह के साथ आई थी वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

इसे भी पढ़ें

Latest Bollywood News