A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोशल मीडिया पर शेयर की खबर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सोशल मीडिया पर शेयर की खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आइसोलेशन ओवर'

bhumi pednekar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHUMIPEDNEKAR भूमि पेडनेकर 

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकरके फैन्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर भूमि ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना को मात दे दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं निगेटिव हूं, लेकिन लाइफ के लिए सुपर पॉजिटिव हूं।' कुछ देर पहले किए गए भूमि के इस पोस्ट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

बता दें कि इससे पहले बीते दिन विक्की कौशल और आज यानी शनिवार को कटरीना कैफ की कोविड रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने 5 अप्रैल को सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। जब विक्की की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तब वो फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग में बिजी थी। फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं। वहीं फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर भी नजर आएंगे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मिस्टर लेले' के अलावा विक्की के खाते में  इम्मॉर्टल अश्वतथामा और सैम मानेक शॉ की बायोपिक सैम बहादुर भी शामिल है। वहीं भूमि, मिस्टर लेले के अलावा राजकुमार राव के साथ फिल्म बधाई दो में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया के जरिए साझा की ये खुशखबरी

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कई सितारे इसकी चपेट में आ रहे हैं और कई संक्रमित होने के बाद ठीक भी हो रहे हैं। बीते कुछ दिनों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई बड़ें सितारे कोरोना को मात दे चुके हैं। वहीं इस लिस्ट में अब कटरीना, विक्की और भूमि भी शामिल हो गए हैं।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

तमिल एक्टर विवेक के निधन से हैरान रह गए लोग, कलाकारों और फैंस में दौड़ी शोक की लहर

हरिद्वार कुंभ में जुटी भीड़ पर आया मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं अदिति राव हैदरी, कहा- 'लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफॉर्म रहे हैं अच्छे दोस्त'

Latest Bollywood News