A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड EXPOSED! शिल्पा शिंदे के खिलाफ ट्वीट करने के लिए हिना फैंस को रॉकी ने दिए थे पैसे !

EXPOSED! शिल्पा शिंदे के खिलाफ ट्वीट करने के लिए हिना फैंस को रॉकी ने दिए थे पैसे !

बिग बॉस प्रतियोगी शिल्पा शिंदे को पब्लिक का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में SHILPA SHINDE WINNING HEART लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

HINA ROCKY- India TV Hindi HINA ROCKY

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ में हिना खान की जो छवि बनी है उसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी कमी है, लेकिन उसके बाद भी हिना के कुछ फैंस अभी भी हिना के सपोर्ट में खड़े हैं। खबर है कि यह सपोर्ट बना रहे इसलिए हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने हिना खान के फैंस को पैसे दिए हैं।

जी हां, ट्विटर पर कुछ ट्वीट सामने आए हैं जिसमें हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के मेल के स्क्रीनशॉट हैं जिसमें वह हिना के फैंस को सपोर्ट करने के बदले पैसे देने की बात कर रहे हैं।

अगर यह सच है तो ये पूरी तरह से गलत है। ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला यानी अभिनेता करण पटेल ने भी हिना खान को निशाने पर लेते हुए ट्वूट किया है कि वो बिग बॉस जीतने के लायक नहीं है। सिर्फ करण ही नहीं बाकी टीवी सितारे भी हिना के खिलाफ हो गए हैं। हिना जिस तरह की हरकतें कर रही हैं वो बिग बॉस के लवर्स को अच्छा नहीं लग रहा है। वहीं बिग बॉस प्रतियोगी शिल्पा शिंदे को पब्लिक का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में SHILPA SHINDE WINNING HEART लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

आज तक के रिकॉर्ड में यह पहली बार है जब किसी बिग बॉस प्रतियोगी को पब्लिक को इतना सपोर्ट मिला हो और उसके लिए इतने ट्वीट्स किए गए हों। शिल्पा के लिए किए गए ट्वीट्स ने रिकॉर्ड बना लिया था। अब उसी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने पैसे देकर पॉपुलैरिटी बटोरने की कोशिश की गई है। लेकिन रॉकी ने हिना की पॉपुलैरिटी बढ़ाने से ज्यादा इस चीज का ध्यान रखा कि शिल्पा की इमेज कैसे खराब की जाए।

यह मेल फर्जी है या रियल इंडिया टीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है, लेकिन अगर यह सच है तो यह वाकई सरासर अनफेयर है।

Latest Bollywood News