A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanju Movie: Official Trailer, Teaser, Video Songs, Posters, Cast, latest news about Ranbir Kapoor starrer

Sanju Movie: Official Trailer, Teaser, Video Songs, Posters, Cast, latest news about Ranbir Kapoor starrer

संजय दत्त पर बनी बायोपिक 'संजू' में अभिनेता रणबीर कपूर संजू उर्फ संजय दत्त का किरदार प्ले कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म का पहला लुक आया लोग हैरान रह गए। रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त की तरह नजर आ रहे थे। रणबीर का ये ट्रांसफर्मेशन देखकर फैंस बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करने लगे।

<p>SANJU</p>- India TV Hindi SANJU

नई दिल्ली: संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है लोगों में। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और लोगों ने टिकट भी कराने शुरू कर दिये हैं। संजय दत्त पर बनी इस बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर संजू उर्फ संजय दत्त का किरदार प्ले कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म का पहला लुक आया लोग हैरान रह गए। रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त की तरह नजर आ रहे थे। रणबीर का ये ट्रांसफर्मेशन देखकर फैंस बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करने लगे।

Teaser

सबसे पहले आया फिल्म का टीजर। जिसमें संजय दत्त के अलग-अलग रूप नजर आए। इस टीजर की शुरुआत होती है संजू बने रणबीर कपूर के जेल से बाहर आने से। जहां वह कहते हैं, "अपना लाइफ फुल सांप-सीढ़ी का बोर्ड है। कभी अप, कभी डाउन।" इसके बाद यंग संजू कहते हैं कि, "इतना ड्रग्स किया कि डॉक्टर्स बोले इसका चैप्टर क्लोज।" 

बता दें कि 22 साल की उम्र में संजय दत्त को ड्रग्स की ऐसी लत की उन्हें कुछ और याद ही नहीं रहता। लेकिन इसके कुछ वक्त के बाद ही उन्होंने जबरदस्त बॉडी बनाकर सभी को चौंका दिया।

Trailer

सरप्राइज, हास्य, और सबसे महत्वपूर्ण शोक के क्षणों को दर्शाते हुए, "संजू" के ट्रेलर में संजय दत्त की संपूर्ण जीवनकथा को बयां कर दिया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त की एक की जिंदगी के कुछ अनसुने किस्से दिखाई दिए। यह कहानी एक ऐसे अभिनेता की है जो एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुज़रता है। प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या,तमाम तरह के नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और अटकलें कि क्या यह एक आतंकवादी है? इन तमाम चीजों की झलक संजू के ट्रेलर में दिखाई गई हैं। 

Cast

संजू फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई बड़े सितारे जुड़े हैं। फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में हैं। संजू की मां नरगिस का रोल प्ले किया है मनीषा कोईराला ने। मान्यता दत्त के किरदार में दीया मिर्जा नजर आएंगी। कुमार गौरव की भूमिका विक्की कौशल निभाएंगे। करिश्मा तन्ना माधुरी तो सोनम कपूर टीना मुनीम के रोल में नजर आएंगी। 

Video Songs

फिल्म संजू के अब तक दो गाने रिलीज हुए हैं। एक सोनम कपूर के साथ 'मैं बढ़िया...' और दूसरा फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना जो कि ट्रेलर में काफी पसंद किया गया था 'कर हर मैदान फतह' रिलीज हुआ। दोनों ही गाने लोगों को पसंद आए। सुखविंदर सिंह की आवाज में रिलीज कर हर मैदान फतह गाना अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक इस गाने को 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Hd Pictures/Posters

जैसे ही फिल्म संजू से रणबीर कपूर का पहला लुक आया लोग हैरान रह गए। इसके बाद नरगिस के लुक में मनीषा और सुनील दत्त के लुक में परेश रावल, मान्यता के लुक में दीया की तस्वीरें सामने आईं तो लोग उत्साहित हो गए। सभी को लगने लगा कास्टिंग होनी चाहिए तो संजू जैसी। यहां देखिए फिल्म की कुछ तस्वीरें और पोस्टर्स।

SANJU

Image Source : ptiSANJU

SANJUSANJUSANJUSANJU{Image Source : ptiSANJUimg-87681}

SANJUSANJU{Image Source : ptiSANJUSANJUimg-48978}

फिल्म 2 दिन बाद रिलीज होने जा रही है, आप इस फिल्म के लिए कितने एक्साइटेड हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

 

Latest Bollywood News