A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood Photos June 10: मीका सिंह के बर्थडे और काजोल ने शेयर की मां तनुजा की तस्वीर सहित बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Latest Bollywood Photos June 10: मीका सिंह के बर्थडे और काजोल ने शेयर की मां तनुजा की तस्वीर सहित बॉलीवुड की बड़ी खबरें

बॉलीवुड की खबर: भारतीय प्लेबैक सिंगर मीका सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा की सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

<p>Latest Bollywood Photos June 10</p>- India TV Hindi Latest Bollywood Photos June 10

बॉलीवुड की खबर: भारतीय प्लेबैक सिंगर मीका सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा की सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Birthday Special: मीका सिंह का अपने बड़े भाई दलेर मेहंदी के साथ है कुछ ऐसा रिश्ता, जानें उनके जन्मदिन पर कुछ खास बातें

भारतीय प्लेबैक सिंगर मीका सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। और इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए हम लाए हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें। मौजा-मौजा, सिंग इज किंग, इब्न बतूता, धन्नो जैसी हिट गाना गाने वाले मिका सिंह पंजाबी हिट गाने के सरताज दलेर मेहंदी के छोटे भाई हैं।

काजोल ने शेयर की मां तनुजा की सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर, फैंस को कहा- शुक्रिया

एक्ट्रेस काजोल ने मां तनुजा की सर्जरी के बाद तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने अपने फैंस को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया कहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने पापा अशोक चोपड़ा को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पापा अशोक चोपड़ा को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आज ही के दिन यानि 10 जून 2013 को प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा की मौत कैंसर बीमारी की वजह से हो गई थी। 

जावेद जाफरी ने बेटे मीज़ान के साथ 'Aila Re' पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख आप भी लगेंगे झूमने

जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी जल्द ही फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में डेब्यू में करने जा रहे हैं लेकिन उससे पहले मीजान ने पिता जावेद के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है।

Latest Bollywood News