A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा का यौन उत्पीड़न और मंदिरा बेदी के जन्मदिन सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

प्रियंका चोपड़ा का यौन उत्पीड़न और मंदिरा बेदी के जन्मदिन सहित ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में न्यूयॉर्क में 10th Annual Women in the World Summit में हिस्सा लिया था। वहां उन्होंने महिलाओं से जुड़ी समस्याओं पर बात की। इसमें से एक मुद्दा यौन शोषण का था। हाल ही में बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई थी, जिसमें कई महिलाओं ने सामने आकर कई सिलेब्रिटीज पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

<p>bollywood latest news </p>- India TV Hindi bollywood latest news 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया वो भी हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में न्यूयॉर्क में 10th Annual Women in the World Summit में हिस्सा लिया था। वहां उन्होंने महिलाओं से जुड़ी समस्याओं पर बात की। इसमें से एक मुद्दा यौन शोषण का था। हाल ही में बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई थी, जिसमें कई महिलाओं ने सामने आकर कई सिलेब्रिटीज पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। प्रियंका ने कहा- ''ऐसा लगता है महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है। अब, एक-दूसरे का सपोर्ट करने के कारण, लोग हमें चुप नहीं करा पाते और ऐसा देखकर बहुस साहस आता है।''

मंदिरा बेदी इस उम्र में भी अपनी फिटनेस की वजह से बॉलीवुड हीरोइनों को देती हैं मात
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का नाता हमेशा ही विवादों से जुड़ा रहा है। टीवी की दुनिया से लेकर क्रिकेट सीरीज होस्ट करने तक मंदिरा ने हर रोल को बड़ी ही खूबसूरती से निभाया। अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक से सुर्खियां बटोरने वाली बर्थडे गर्ल मंदिरा बेदी आज 45 साल की हो गई हैं। 

'छपाक' में मेकअप के लिए दीपिका पादुकोण को लग जाता है इतना वक़्त!
बॉलीवुड की अग्रणी महिला दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू कर दी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित यह अभिनेत्री के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है। फ़िल्म से दीपिका पादुकोण के लुक को काफ़ी सरहाया जा रहा है लेकिन यह सबसे मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं।

न्यूयॉर्क में जैकलिन फर्नांडिस और प्रियंका चोपड़ा ने बिताया साथ वक्त, देखिए तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में स्टनिंग आउटफिट में न्यूयॉर्क में दिखीं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो फैंस उनका लुक देखकर काफी खुश हुए। प्रियंका यहां अपनी एक बॉलीवुड बडी से भी मिलीं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने यहां एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस से मुलाकात की जो की उसी शहर में आई हुई थीं। जैकलिन ने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीर शेयर की। जैकलिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्रियंका के साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

Latest Bollywood News