A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection KGF: 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म KGF, 3 दिन में कमाए 50 करोड़

Box Office Collection KGF: 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म KGF, 3 दिन में कमाए 50 करोड़

KGF हिंदी में भी अच्छी कमाई कर रही है। हिंदी में यश की फिल्म ने 3 दिन में करीब 10 करोड़ की कमाई कर ली है।

<p>KGF</p>- India TV Hindi KGF

मुंबई: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'कोलार गोल्ड फ़ील्ड्स' यानी 'केजीएफ' (KGF) भले ही साउथ फिल्म है लेकिन पूरे देश में इस फिल्म को प्यार मिल रहा है। बाहुबली की तरह दो भाग में बनने वाली इस फिल्म को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। यह फिल्म 70 के दशक पर आधारित एक टाइम ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म कन्नड़ के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी जैसी भाषाओं में भी रिलीज हुई है।

इस फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्ड कमाई की, यश की इस फिल्म ने पहले दिन 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया, दूसरे दिन फिल्म ने 19.80 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है। फिल्म ने तीसरे दिन 12.1 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही। इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी का खूब फायदा हुआ है। 

हिंदी में भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है। पहले दिन हिंदी में केजीएफ का कलेक्शन 2.10 करोड़ रहा, दूसरे दिन कमाई बढ़कर 3 करोड़ हो गई, तीसरे दिन इस फिल्म ने 4.10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। हिंदी में केजीएफ की कमाई 5.10 करोड़ हो गई है।

खास बात यह रही कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' रिलीज होने के बावजूद बहुत सारे हिंदी दर्शकों ने केजीएफ फिल्म देखना चुना। केजीएफ का बजट करीब 85 करोड़ है। ऐसा लग रहा है पहले हफ्ते ही यह फिल्म अपना बजट निकाल लेगी। इस फिल्म में यश ने रॉकी नाम के लड़के का रोल प्ले किया है, वो एक गरीब परिवार से होता है, लेकिन उसका मकसद दुनिया पर राज़ करना होता है। केजीएफ का निर्देशन पार्श्वनाथ नील ने किया है।

इस फिल्म में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्णन, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव जैसे सितारे भी हैं। 

जानिए जीरो का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Happy Birthday Anil Kapoor: राज कपूर के गैरेज में रहता था परिवार, माधुरी-श्रीदेवी के साथ हिट थी जोड़ी

Indian Idol 10 winner: हरियाणा के सलमान अली बनें इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता

'महाभारत' में कृष्ण बनेंगे आमिर खान, शाहरुख खान ने किया कंफर्म

Latest Bollywood News