A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Confirm: 600 करोड़ की मेगा बजट फिल्म में भीष्म बनेंगे अमिताभ बच्चन

Confirm: 600 करोड़ की मेगा बजट फिल्म में भीष्म बनेंगे अमिताभ बच्चन

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आजकल चर्चा में है। वजह उनकी आने वाली मेगा बजट फिलम ‘रंदमूझ़म’ है। 600 करोड़ की बड़ी लागत से बनने वाली फिल्म के बारे में खबर थी कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन द्रौपदी और अभिनेता अमिताभ बच्चन भीष्म के किरदार में दिखने वाले हैं।

a- India TV Hindi Image Source : PTI a

मुंबई: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आजकल चर्चा में है। वजह उनकी आने वाली मेगा बजट फिलम ‘रंदमूझ़म’ है। 600 करोड़ की बड़ी लागत से बनने वाली फिल्म के बारे में खबर थी कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन द्रौपदी और अभिनेता अमिताभ बच्चन भीष्म के किरदार में दिखने वाले हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। लेकिन अमिताभ बच्चन भीष्म का किरदार निभाते दिखेंगे।

फिल्म के निर्देशक श्रीकुमार ने एक बयान में कहा है कि “फिल्म रंदमूझ़म में अमिताभ बच्चन भीष्म का किरदार निभाते दिखेंगे। इस किरदार को गढ़ने के लिए हमने कोई के बदलाव नहीं किए हैं, जैसा किरदार किताब में लिखा गया है वैसा ही यह स्क्रीन पर दिखेगा।”  बयान में श्री कुमार ने यह भी साफ कर दिया है कि ऐश फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

अगर यह खबर सही है तो अमिताभ बच्चन और मोहनलाल की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों साल 2010 में कांधार में दिखे थे। जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद दोनों निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ में दिखें थे, लेकिन ‘आग’ भी फ्लॉप साबित हुई थी।

ab

फिल्म ‘रंदमूझ़म’ की कहानी मशहूर लेखक एम.टी. वसुदेवन नायर की प्रसिद्ध किताब ‘रंदमूझ़म’ पर आधारित है। यह फिल्म भी बाहुबली की तरह दो भागों में बनेगी। आपको बता दें दोनों फिल्मों को मिलाकर कुल 600 करोड़ खर्च किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News