Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बाहुबली 2' और '2.0' को टक्कर देने आ गया है यह सुपरस्टार

‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट बनाने में जहां 450 करोड़ रुपये लगे हैं। वहीं रोबोट का दूसरा भाग 2.0 बनाने में निर्माताओं के 400 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। लेकिन आपको बता दें एक सुपरस्टार ऐसा भी है जो इन दोनों ही फिल्मों से ज्यादा लागत पर फिल्म बनाने की तैयार

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 29, 2017 14:09 IST
FF- India TV Hindi
FF

मुंबई: साल 2017 की दो बड़ी फिल्में ऐसी हैं जो रिलीज से महीनों पहले ही चर्चा में बनी हुई हैं। एक है प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ तो दूसरी है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’। दोनों ही मेगा बजट फिल्में हैं। ‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट बनाने में जहां 450 करोड़ रुपये लगे हैं। वहीं रोबोट का दूसरा भाग 2.0 बनाने में निर्माताओं के 400 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। लेकिन आपको बता दें एक सुपरस्टार ऐसा भी है जो इन दोनों ही फिल्मों से ज्यादा लागत पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है।

ये भी पढ़ें:

जी हां, हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल की। खबर आ रही है कि मोहनलाल अपने साल 2014 के प्रोजेक्ट रंदमूझ़म पर काम करने के हैं। खबर है कि यह फिल्म करीब 600 करोड़ के बजट में बनकर तैयार होगी। अगर ऐसा हुआ तो मोहनलाल की इस फिल्म के आगे बाहुबली 2 और 2.0 बौनी साबित हो जाएंगी।

MOHANLAL

MOHANLAL

मोहनलाल ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि यह फिल्म एम.टी. वासुदेवन के नोवेल रंदमूझ़म की कहानी है। जो भीम की तरफ से महाभारत को नरेट करेगी मोहनलाल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म के निर्देशक की घोषणा नहीं हुई है।

आपको बता दें साल 2014 में जब इस प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा हुई थी उस वक्त अमिताभ बच्चन को द्रौपदी और अमिताभ बच्चन को भीष्म के किरदार के लिए लेने की बात हो रही थी। इस फिल्म के म्यूजिक के लिए ऑस्कर अवॉर्ड विनर ए आर रहमान को चुना गया है।

जो जानकारी सामने आ रही है उससे तो यही लगता है यह एक भव्य फिल्म होगी। वैसे भी मोहनलाल ने रिटायरमेंट का हिंट भी दिया था लगता है मोहनलाल फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर अपनी जान लगा देना चाहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement