A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख की वजह से नहीं सलमान की भाभी की वजह से फिल्मों में आईं दीपिका पादुकोण

शाहरुख की वजह से नहीं सलमान की भाभी की वजह से फिल्मों में आईं दीपिका पादुकोण

साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में डेब्यू करने वाली दीपिका फिल्मों से पहले मॉडलिंग किया करती थीं।

om shanti om- India TV Hindi deepika padkone shah rukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में 10 साल होने वाले हैं। साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में डेब्यू करने वाली दीपिका फिल्मों से पहले मॉडलिंग किया करती थीं। दीपिका पादुकोण ने निर्देशक फराह खान की फिल्म से डेब्यू किया था इसलिए माना जाता रहा है कि फराह ने ही दीपिका की खोज की है। लेकिन फराह खान ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि दीपिका को खोजने वाली मैं नहीं बल्कि कोई और थी।

फराह ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें अपनी फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश थी। इसलिए फराह ने अपनी करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा खान से कोई नया चेहरा  बताने के लिए कहा था। मलाइका ने पॉपुलर फैशन डिजायनर वेंडल रोडरिक्स के बारे में बताया। वेंडल ने उन्हें दीपिका का नाम सुझाया। रोडरिक्स ने मलाइका को लैक्मे फैशन वीक की तस्वीरें भी दिखाईं। उस वक्त दीपिका को मॉडलिंग करते हुए दो ही साल हुए थे। मलाइका को दीपिका पंसद आई, तब जाकर दीपिका को ओम शांति ओम के लिए स्क्रीनटेस्ट के लिए बुलाया गया। इस तरह दीपिका शाहरुख खान की हीरोइन बनीं।

deepika padukone

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने एक साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दीपिका ने जहां ‘ओम शांति ओम’ से करियर की शुरूआत की, वहीं सोनम और रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था। दीपिका की फिल्म तो सुपरहिट रही मगर रणबीर और सोनम धमाकेदार डेब्यू करने से चूक गए।

Latest Bollywood News