A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धड़क' एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पिक्चर्स देखी? अभी देखिए...

'धड़क' एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पिक्चर्स देखी? अभी देखिए...

जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, आज हम आपको जान्हवी कपूर की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Dhadak Actress Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Dhadak Actress Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग मूवी धड़क के रिलीज से पहले ही स्टार बन चुकी हैं। जान्हवी काफी खूबसूरत हैं और उनकी पब्लिक अपीयरेंस लोगों को काफी भाती है। श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली है। लेकिन स्टार किड होना अलग बात है और खुद स्टार बनना बिल्कुल अलग बात है। जान्हवी की फिल्म जब रिलीज हो जाएगी तब ही पता चलेगा कि उनकी एक्टिंग में कितना दम है और वो कितनी आगे तक जा सकेंगी।

जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, आज हम आपको जान्हवी कपूर की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जान्हवी का इंस्टा अकाउंट पहले प्राइवेट था, लेकिन धड़क की अनाउंसमेंट के साथ ही वो पब्लिक हो गया। देखिए हमें उनके अकाउंट से कौन-कौन सी खूबसूरत तस्वीरें मिली हैं।

ये जान्हवी की ताजा तस्वीरें हैं जहां वो डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में धड़क के को स्टार ईशान खट्टर के साथ पहुंची थीं। यहां उन्होंने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ पोज भी दिए।

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

ये तस्वीर भी धड़क के प्रमोशन की हैं। धड़क के प्रमोशन के दौरान जान्हवी के लुक चर्चा में रहते हैं।

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

ये तस्वीरें तब की है जब जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ आंध्रपदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर गई थीं, ये उनका एयरपोर्ट लुक है।

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

जान्हवी की खूबसूरती की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की जाती है।

Dhadak Actress Janhvi Kapoor

जान्हवी और ईशान की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है, फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है। यह फिल्म मराठी मूवी सैराट का ऑफिशियल रीमेक है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

Latest Bollywood News