A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर किया मजेदार वीडियो, बताया पिछले और इस साल के लॉकडाउन में फर्क

गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर किया मजेदार वीडियो, बताया पिछले और इस साल के लॉकडाउन में फर्क

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि पिछले और इस साल के लॉकडाउन में कितना फर्क है?

gauahar khan and zaid darbar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAUAHARKHAN गौहर खान और जैद दरबार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। गौहर अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की वीडियो और तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये बताया है कि साल 2020 में लगा लॉकडाउन 2021 में लगे लॉकडाउन से कितना अलग है? इस फनी वीडियो को गौहर के फैंस को बहुत पसंद कर रहे हैं।   

BAFTA 2021 के रेड कारपेट पर छाईं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग इस अंदाज में आईं नजर

वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने बताया है कि जब साल 2020 में लॉकडाउन लगा था तब वह सिंगल और परेशान थीं और अब उनकी शादी हो गई है तो साल 2021 में लगे लॉकडाउन में वह अपने पति जैद के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं और डांस करती नजर आ रही हैं। 

जैद दरबार ने किया रिएक्ट 

गौहर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- सच्ची कहानी दोस्तों। इस ट्रेंड को फॉलो करने में बहुत मजा आया। जैद दरबार मेरे क्रेजी। गौहर के इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। गौहर के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। जैद ने कमेंट किया- हाहाहा… ये अभी तक का बेस्ट था। 

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही डांस रिएलिटी शो नच बलिए में ठुमके लगाती नजर आ सकती हैं। गौहर और जैद को नच बलिए की टीम ने अप्रोच किया है। फिलहाल दोनों की तरफ से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है। इसके अलावा एक्ट्रेस को आखिरी बार वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

'कैंसिल बोर्ड एग्जाम 2021' के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, वीडियो शेयर कर कहा...

तापसी पन्नू 'शाबास मिठू' के लिए बहा रही हैं पसीना, शेयर की तस्वीर

उर्वशी रौतेला ने किया फिल्मफेयर अवार्ड नाइट पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News