1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

दीपिका पादुकोण ने MAMI के चेयरपर्सन के पद से दिया इस्तीफा, कहा- नहीं दे पा रही थी पूरा ध्यान

 पद्मावत अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अपने काम की स्थिति के साथ, वह अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2021 13:23 IST
दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज यानी कि (MAMI) से इस्तीफा देने की घोषणा की है। सोमवार को, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान जारी किया और अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अब MAMI के अध्यक्ष के रूप में जारी नहीं रखने वाली हैं। फिल्म निर्माता किरण राव की जगह उन्हें अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था। अब, अपने बयान में, पद्मावत अभिनेत्री ने खुलासा किया कि अपने काम की स्थिति के साथ, वह अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगी।

हार्दिक पांड्या ने बीच पर बेटे अगस्त्य के साथ बिताया दिन, पत्नी नताशा स्टैंकोविक ने किया प्यारा कमेंट

अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें MAMI में अपनी भूमिका से जो अनुभव मिला, वह उनके लिए 'समृद्ध' था और उम्मीद थी कि वह उनके साथ एक महान रिश्ता जारी रखेंगी। दीपिका ने अपने नोट में लिखा: "MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक गहन समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में, यह दुनिया भर के सिनेमा और प्रतिभाओं को मुंबई, मेरे दूसरे घर में एक साथ लाने के लिए प्रेरित कर रहा था। मुझे हालांकि एहसास हुआ है, कि अपने काम के मौजूदा स्लेट के साथ, मैं MAMI को अविभाजित ध्यान देने में असमर्थ रहूंगी। "

दीपिका पादुकोण DEEPIKA PADUKONE

Image Source : INSTA STORY- DEEPIKA PADUKONE
दीपिका पादुकोण

बाफ्टा 2021: ऋषि कपूर, इरफान खान, चैडविक बोसमैन को दी गई श्रद्धांजलि 

दीपिका ने कहा, "मैं यह जानकर विदा हो रही हूं कि MAMI संभव सबसे अच्छे हाथों में है और अकादमी के साथ मेरा एर बंधन और संबंध है जो जीवन भर रहेगा।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका की वर्तमान में पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं। उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। फिल्म रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे द्वारा अभिनीत द इंटर्न की रीमेक है। इसे पहले दिवंगत ऋषि कपूर के साथ बनाई जाने वाली थी मगर उनके निधन के बाद अब अमिताभ बच्चन इस फिल्म में नजर आएंगे।। बिग बी और दीपिका ने पहले "पीकू" और "आरक्षण" फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। उनकी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोना वायरस से हुई संक्रमित, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Click Mania
Modi Us Visit 2021