Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ramayan 3D: दीपिका पादुकोण के राम बनेंगे महेश बाबू? ऋतिक रोशन भी निभाएंगे अहम भूमिका

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू दीपिका पादुकोण के अपोजिट भगवान राम का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 31, 2021 0:01 IST
deepika and mahesh babu - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URSTRULYMAHESH/ DEEPIKAPADUKON दीपिका और महेश बाबू 

पीरियड ड्रामा फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में मधु मंटेना भी राम-सीता की जोड़ी को एक अलग अंदाज में बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कुछ समय पहले रामायण की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं और रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन राम के किरदार में नजर आने वाले थे। मगर लग रहा है मधु मंटेना को अपने नए राम मिल गए हैं। इस अब दीपिका के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नजर आने वाले हैं। 

US नेवी को 'ये जो देस है तेरा...' गाता देख भावुक हुए शाहरुख खान, किया ये ट्वीट

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू दीपिका के अपोजिट भगवान राम के किरदार में नजर आ सकते हैं। मगर पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक महेश बाबू की टीम ने मना कर दिया है कि उन्हें रामायण  के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। 

अगर महेश बाबू फिल्म रामायण के लिए हां कह देते हैं तो यह सुपरस्टार की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। उन्हें कई बार हिंदी फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है मगर हर बार वह मना कर देते हैं। इस बार देखना होगा क्या वह दीपिका के साथ राम बनेंगे या नहीं। 

ड्रग केस: एक्टर एजाज खान को NCB ने किया अरेस्ट, मुंबई में कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

प्रभास को भी किया गया था अप्रोच

मधु मंटेना ने राम के किरदार के लिए प्रभास को भी अप्रोच किया था मगर वह ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में पहले से राम का किरदार निभा रहे हैं। जैसे ही आदिपुरुष की अनाउंसमेंट की गई थी उसके कुछ समय बाद ही मधु मंटेना ने रामायण 3D की घोषणा कर दी थी। उन्हें फिल्म के लिए प्रोड्यूसर्स मिल गए हैं। रामायण की टीम एक सुपरस्टार की तलाश कर रहे हैं जो राम का रोल बेहतरीन तरीके से निभा सकें और महेश बाबू इस किरदार में फिट बैठते हैं। 

स्पॉटबॉय के मुताबिक मधु मंटेना ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल से फैंटम फिल्म्स की हिस्सेदारी खरीदी है और वो फैंटम फिल्म को अकेले ही चलाएंगे। बताया जा रहा है कि वह अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को फैंटम फिल्म के बैनर तले ही बनाएंगे। बताया ये भी जा रहा है कि मधु मंटेना फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज करेंगे क्योंकि इतने बड़े महाकाव्या को एक फिल्म में समेटना मुश्किल है। 

राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा, बताया फिल्मों में कॉलेज की कहानियों से क्यों नहीं जुड़ पाते हैं

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ पठान में, शकुन बत्रा की रोमांटिक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

अजय देवगन ‘आरआरआर’ में अपने फर्स्ट लुक को जन्मदिन पर करेंगे आउट, फैंस को देंगे रिटर्न गिफ्ट

कनिका कपूर ने किया कोविड पॉजिटिव आने के बाद अपने बुरे दौर को याद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement