Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अजय देवगन ‘आरआरआर’ में अपने फर्स्ट लुक को जन्मदिन पर करेंगे आउट, फैंस को देंगे रिटर्न गिफ्ट

मल्टी-स्टारर फिल्म 'आरआरआर' को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2021 17:20 IST
film rrr- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AJAYDEVGN मोशन पोस्टर फिल्म आरआरआर 

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की हर तरफ चर्चा हो रही है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन अपना तेलुगू डेब्यू करने जा रहे हैं।  इस बीच फिल्म को लेकर अजय देवगन ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी बात साझा की है। राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के बाद अब बहुत जल्द अजय देवगन का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा। 

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मिलिंद सोमन ने इस तरह खेली पत्नी संग PPE किट वाली होली

मेगास्टार अपने जन्मदिन के मौके पर यानी 2 अप्रैल को ‘आरआरआर’ के अपने फर्स्ट लुक को जारी कर फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने की तैयारी में हैं। यह एक मोशन पोस्टर होगा, जिसे लेकर अजय देवगन खुद भी काफी उत्साहित हैं। अपने फैंस के साथ यह खबर साझा करते हुए अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा- “आरआरआर फिल्म का हिस्सा बनकर एक बहुत ही उत्साहित अनुभव मिला। मैं आप सभी को यह दिखाने का और इंतजार नहीं कर सकता कि एसएस राजामौली ने मेरे किरदार को कैसे डिजाइन किया है। ”

अजय देवगन के साथ-साथ आलिया भट्ट भी इस फिल्म से अपना तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ‘आरआरआर’ फिल्म के निर्माताओं ने आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था। आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी उनके बर्थडे पर यानी 15 मार्च को जारी किया गया था। आलिया इस फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग 

आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवनसन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

आखिरकार पूरा हुआ 'बाहुबली' का सपना, प्रभास ने खरीद ली लेम्बॉर्गिनी, कीमत 6 करोड़

जानाकारी के मुताबिक यह फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे 1920 के दशक यानी देश की आजादी से पहले के आधार पर बुना गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के किरदारों पर आधारित है। इस मल्टी-स्टारर फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

US नेवी को 'ये जो देस है तेरा...' गाता देख भावुक हुए शाहरुख खान, किया ये ट्वीट

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

दिल्ली के पब के बाहर नहीं हुई अजय देवगन पिटाई, एक्टर ने खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement