Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राणा दग्गुबाती ने किया खुलासा, बताया फिल्मों में कॉलेज की कहानियों से क्यों नहीं जुड़ पाते हैं

राणा दग्गुबाती ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं। राणा को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' से एक अलग पहचान मिली।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2021 22:30 IST
rana daggubati - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANADAGGUBATI राणा दग्गुबाती 

अभिनेता राणा दग्गुबाती ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। राणा फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस साल उन्हें फिल्मी दुनिया में 11 साल पूरे होने वाले हैं। हाल ही में उनकी तेलुगु फिल्म 'अरन्या' रिलीज हुई है। कई भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म का तमिल वर्जन में शीर्षक 'कादन' और हिंदी में 'हाथी मेरे साथी' है।

ड्रग केस: एक्टर एजाज खान को NCB ने किया अरेस्ट, मुंबई में कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

राणा ने साल 2010 में शुरू किया था करियर

हालांकि मुंबई में कोरोना के मामलों की बढ़ती संख्या के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। दादासाहेब फाल्के विजेता निर्माता डी.राम नायडू के पोते और तेलुगु सुपरस्टार वेंकटेश के भतीजे राणा दग्गुबाती ने 2010 में तेलुगु फिल्म 'लीडर' से करियर शुरू किया था। 

रोमांटिक फिल्मों से दूर रहते हैं राणा

इसके एक साल बाद उन्होंने रोहन हिप्पी की मल्टी स्टारर फिल्म 'दम मारो दम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। राणा का कहना है, "जब मैं इंडस्ट्री में आया था, तब बहुत कम विकल्प थे। मैं कोई ऐसा कलाकार नहीं हूं जो रोमांटिक फिल्में करता हो।"

अजय देवगन ‘आरआरआर’ में अपने फर्स्ट लुक को जन्मदिन पर करेंगे आउट, फैंस को देंगे रिटर्न गिफ्ट

कभी कॉलेज नहीं गए राणा

उन्होंने आगे कहा, "मैं कॉलेज नहीं गया हूं इसलिए मैं ऐसी कहानियों से कभी जुड़ा ही नहीं। मैं ऐसा भी नहीं था जो बदला, एक्शन जैसी फिल्मों को बहुत पसंद करता हो, लिहाजा मेरे पास तो विकल्प और भी कम थे।" ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली' में भल्लालदेव के किरदार से पूरे देश में मशहूर हुए राणा कहते हैं, "मैंने कभी भी भाषा को एक बाधा के रूप में नहीं रखा। जो मेरे सामने आया, वो काम मैंने किया।"

कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं राणा

उन्होंने कहा, "जो मेरे सामने आया, मैंने वो काम किया." राणा ने पिछले एक दशक में बॉलीवुड में 'दम मारो दम' के अलावा 'बेबी', 'डिपार्टमेंट' 'ये जवानी है दीवानी', 'हाउसफुल 4', और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' जैसी फिल्मों में काम किया है।

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

कहानियां बताने के लिए बेहतर हैं समय

वह कहते हैं, "अब मुझे तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी आदि में कई कहानियां मिलती हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक कलाकार या निर्माता के लिए अच्छा है। वैसे भी कहानियां कहने के लिए आज से बेहतर समय नहीं है।"

(इनपुट-आईएएनएस) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement