Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बाफ्टा 2021: ऋषि कपूर, इरफान खान, चैडविक बोसमैन को दी गई श्रद्धांजलि

बाफ्टा 2021: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान, चैडविक बोसमैन को रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित 74 वें बाफ्टा अवार्ड्स में श्रद्धांजलि दी गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 12, 2021 9:29 IST
बाफ्टा 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OFFICIAL HANDLES बाफ्टा 2021

अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान को रविवार रात रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित 74 वें ब्रिटिश एकेडमी फॉर फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) पुरस्कारों में सीन कॉनरी, किर्क डगलस और चैडविक बोसमैन के साथ श्रद्धांजलि दी गई। पिछले एक साल के दौरान इस दुनिया को अलविदा कह गए 40 से अधिक कलाकारों को श्रद्धांजलि दी गई, जिसमें अभिनेता, लेखक, निर्देशक और तकनीशियन शामिल थे।

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि वीडियो की शुरुआत एडिनबर्ग के ड्यूक प्रिंस फिलिप को श्रद्धांजलि के साथ हुई। इरफान का नाम उनकी 2012 की हॉलीवुड फिल्म "लाइफ ऑफ पाई" के एक संवाद के साथ था। रफान की कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद पिछले साल 29 अप्रैल को मुंबई में 53 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी। उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी, जो पिछले साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी।

म्यूजिक वीडियो द गुड, द बैड, द प्रीटी में साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत

अन्य दिवंगत कलाकारों, जिन्हें वीडियो में याद किया गया, उनमें इयान होल्म और बारबरा विंडसर शामिल थे, और वीडियो "ब्लैक पैंथर" स्टार चैडविक बोसमेन को श्रद्धांजलि के साथ समाप्त हुआ, जो चार साल की कैंसर से लड़ाई के बाद 43 साल की उम्र में इस दुनिया से चले गए। अगस्त 2020 में उनका निधन हुआ था। 

ऋषि कपूर ने ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में अंतिम सांस ली। उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म 'द बॉडी' में इमरान हाशमी और शोभिता धूलिपाला के साथ देखा गया था।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

रिया चक्रवर्ती ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लंबे गैप के बाद सोशल मीडिया पर की वापसी

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

Wagle Ki Duniya टीवी शो के 10 मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement