Friday, April 26, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने बीच पर बेटे अगस्त्य के साथ बिताया दिन, पत्नी नताशा स्टैंकोविक ने किया प्यारा कमेंट

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की। दोनों को बीच पर चिल करते देखा गया और हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैंकोविक बेहद प्यारी प्रतिक्रिया दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2021 9:19 IST
हार्दिक पांड्या ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- HARDIK PANDYA हार्दिक पांड्या ने बीच पर बेटे अगस्त्य के साथ बिताया दिन

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को हाल ही में अपने बेटे अगस्त्य के साथ समुद्र तट पर चिल करते हुए देखा गया था। क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की। हार्दिक अपने बेटे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे। हार्दिक ने 1 जनवरी, 2020 को अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से सगाई की और 30 जुलाई, 2020 को उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम अगस्त्य रखा। हाल ही में, भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर प्यारी तस्वीरें और एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ चिल करते हुए दिखाई दिए।

Wagle Ki Duniya टीवी शो के 10 मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

हार्दिक वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में व्यस्त हैं क्योंकि वह मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। अपने ऑफ डे पर, वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चुनते हैं। उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें हार्दिक को काले ट्रैक पैंट और काले रंग की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है और पेस्टल रंग की टोपी के साथ लगाए हुए हैं।

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

अगस्त्य को पेस्टल कलर की टी-शर्ट और ऑरेंज कलर के जॉगर्स पहने देखा गया। और अपने पिता की तरह ही उन्होंने भी टोपी पहनी थी, तस्वीरों को साझा करते हुए, हार्दिक ने लिखा, "जिस तरह का रविवार मुझे बहुत पसंद है,"  नताशा ने कमेंट करते हुए फोटो और वीडियो प्यार-भरे इमोजी शेयर किए।

नतासा का कमेंट hardik pandya

Image Source : INSTAGRAM
नतासा का कमेंट

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

म्यूजिक वीडियो द गुड, द बैड, द प्रीटी में साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत

रिया चक्रवर्ती ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लंबे गैप के बाद सोशल मीडिया पर की वापसी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement