1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कैंसिल बोर्ड एग्जाम 2021' के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, वीडियो शेयर कर कहा...

'कैंसिल बोर्ड एग्जाम 2021' के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, वीडियो शेयर कर कहा...

वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की मौजूदा परिस्थितियों के बीच परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2021 6:59 IST
 सोनू सूद- India TV Hindi
Image Source : SONU SOOD  सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी 'कैंसिल बोर्ड एग्जाम' की याचिका में शामिल हो गए और अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपनी बात रखी है। अभिनेता ने छात्रों को बढ़ावा देने के लिए आग्रह किया कि आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए। वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की मौजूदा परिस्थितियों के बीच परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं।

Wagle Ki Duniya टीवी शो के 10 मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

वीडियो में, सूद कहते हैं, "छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफ़लाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि छात्र इस परिस्थिति में परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं।"

अभिनेता ने कहा, "फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है। मुझे नहीं लगता कि ऑफ़लाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है। मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें।"

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

सोनू ने वीडियो को कैप्शन दिया, "मैं उन सभी छात्रों से समर्थन करने का अनुरोध करता हूं जो इन कठिन समय में ऑफ़लाइन बोर्ड परीक्षा में बैठने के लिए मजबूर हैं। एक दिन में 1 लाख 45 हजार तक बढ़ रहे मामलों की संख्या के साथ मुझे लगता है कि उन्हें बढ़ावा देने के लिए आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए। इतने सारे जीवन का जोखिम।''

सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविड -19 की रोकथाम के लिए टीका लगाया। अभिनेता ने संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ भी शुरू की, जो लोगों को टीका लगाने और जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल है।

कोरोना से जूझ रहीं कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, लिखा -‘वक्त और सब्र’

सोनू सूद ने कहा, "मैं इस अभियान को शुरू करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों में जागरूकता लाना बहुत महत्वपूर्ण है जो अभी भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें टीका लगाया जाना चाहिए या नहीं। परिवार के सदस्यों को अपने बड़े लोगों को टीका लगवाने के लिए भेजना चाहिए। जो टीकाकरण के लिए योग्य हैं, यह केवल उन्हें भविष्य में आने वाले समय में जीवित रहने में मदद करेगा। ”

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

म्यूजिक वीडियो द गुड, द बैड, द प्रीटी में साथ नजर आएंगे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत

रिया चक्रवर्ती ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लंबे गैप के बाद सोशल मीडिया पर की वापसी

Click Mania
Modi Us Visit 2021