A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए प्रभाष ने अपने घर में बनाया वॉलीबॉल कोर्ट

तो इसलिए प्रभाष ने अपने घर में बनाया वॉलीबॉल कोर्ट

‘बाहुबली’ से चर्चा में आई दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभाष ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। बता दें कि हाल ही में प्रभाष ने अपने घर में वॉलीबॉल कोर्ट का निर्माण किया है, जिसमें..

prabhas- India TV Hindi prabhas

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म बाहुबली से चर्चा में आई दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता प्रभाष ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। बता दें कि हाल ही में प्रभाष ने अपने घर में वॉलीबॉल कोर्ट का निर्माण किया है, जिसमें एक विशेष रेत कोर्ट बनाया है, जो गतिशीलता के लिए प्रशिक्षण प्रणाली में मदद करता है और सजगता में सुधार लाता है। यह प्रभाष के लिए महत्वपूर्ण था कि रेत कोर्ट में प्रशिक्षण लें, क्योंकि ऐसा करना बेहद मुश्किल होता है और प्रभाष का प्रभावशाली शरीर इसका बेहतरीन नमूना है।

वॉलीबॉल शरीर के कई हिस्सों का अभ्यास होता है और खिलाड़ी को दूसरों के साथ अच्छी तरह से काम करने के लिए कौशल विकसित करने का मौका मिलता है। प्रभाष ने फिल्म 'बाहुबली' के लिए कड़ी मेहनत की है और अपने प्रशिक्षण के एक भाग के रूप में उन्होंने वॉलीबॉल का खेल भी खूब खेला।

प्रशिक्षण के तौर पर प्रभाष ने इतना वॉलीबॉल खेला कि उन्होंने इस खेल में महारत हासिल कर ली और अपने घर में वॉलीबॉल कोर्ट भी बना लिया। प्रभाष ने न केवल जिम में पसीना बहाया, बल्कि अपने किरदार के लिए बहुत सारी बाहरी गतिविधियों और खेल में भी हिस्सा लिया। वॉलीबॉल के दौरान शरीर की मांसपेशियों का पूरी तरह से इस्तेमाल होने के कारण प्रभाष के मन में इस खेल के प्रति आकर्षण और स्नेह पैदा हो गया है।

Latest Bollywood News