A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने धोखाधड़ी का केस किया दर्ज

ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने धोखाधड़ी का केस किया दर्ज

एक जिम यूजर ने Cult.Fit के ब्रांड अबैंसडर ऋतिक रोशन और तीन अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस फाइल किया है।

Hrithik Roshan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan 

एक जिम यूजर ने Cult.Fit के ब्रांड अबैंसडर ऋतिक रोशन और तीन अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस फाइल किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि फिटनेस सेंटर ने ज़रूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती कर लिया और रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादे के अनुसार बाद में उन्हें स्लॉट्स नहीं दिए गए। उनका कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें स्लॉट बुक करने के लिए एप का प्रयोग करने से वंचित रखा गया।

KPHB कॉलोनी पुलिस स्टेशन ने बुधवार को ऋतिक और Cult.Fit के तीन अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया। आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्पेक्टर के लक्ष्मी नारायण ने कहा कि खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर का यूजर बताने वाले शख्स ने आरोप लगाया है कि जिम अपने वादे के अनुसार उन्हें स्लॉट्स नहीं दे पाया। 

शिकायतकर्ता ने कहा है कि उन्होंने पिछले साल दिसंबर में 17,490 रुपये फीस दी थी, लेकिन अभी तक उन्हें स्लॉट नहीं मिले हैं। जिम 17,490 रुपये से 36,400 रुपये तक में एक साल के लिए वज़न घटाने का पैकेज दे रहा था।

उनका कहना है कि कंपनी ने वजन घटाने और रोज़ाना वर्क आउट की बात कही थी और ऋतिक रोशन के ब्रांड अबैसडर होने के कारण कई लोगों ने इस सेंटर में खुद को रजिस्टर किया था। पुलिस का कहना है कि वो केस की जांच कर रही है।

Also Read:

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को हो रही है रिलीज, प्रभास की फिल्म 'साहो' से होगी क्लैश

 

Latest Bollywood News

Related Video