Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को हो रही है रिलीज, प्रभास की फिल्म 'साहो' से होगी क्लैश

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। यह प्रभास की फिल्म 'साहो' से क्लैश होने वाली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2019 23:23 IST
Mission mangal poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mission mangal poster

इस साल स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार (Akshay kumar) अपनी फिल्म मिशन मंगल(Mission Mangal) लेकर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की अनाउंसमेंट की है। अक्षय कुमार ने मिशन मंगल की दो फोटो शेयर करते हुए लिखा- मिशन मंगल, एक फिल्म जो मुझे लगता है प्रेरित करने के साथ एंटरटेन भी करेगी। यह फिल्म खासकर मैंने अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की है। यह भारत के मिशन मंगल की स्टोरी है। फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है।

अक्षय कुमार ने मिशन मंगल का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- यह उन लोगो की कहानी है जो भारत को मंगल पर ले गए थे। ताकत, साहस और कभी ना हार मानने की कहानी है। मिशन मंगल भारत के मंगल ग्रह पर जाने की सच्ची कहानी है। यह इस 15 अगस्त आपके पास आ रही है।

आपको बता दें मिशन मंगल में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाणी, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शर्मन जोशी और नित्या मेनन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के साथ रिलीज होने जा रही है। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है। सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

देखना होगा दोनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा पाती हैं।

Also Read:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की जिंदगी में आया तूफान, ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत पर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

Kabir Singh Box Office Collection: A सर्टिफिकेट होने के बावजूद शाहिद-कियारा की फिल्म 200 करोड़ के पार, बने कई रिकॉर्ड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement