A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PHOTOS: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के घर में झलकती है क्रिएटिविटी की झलक

PHOTOS: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के घर में झलकती है क्रिएटिविटी की झलक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का घर बहुत ही शानदार बना हुआ है। देखिए अंदर से कैसा दिखता है आयुष्मान का घर।

ayushmann khurrana and tahira kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TAHIRAKASHYAP/AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप वका घर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हर बार एक नए मुद्दे के साथ फिल्म लेकर आते हैं। वह लोगों को फिल्म के जरिए कॉमेडी के साथ एक अच्छी सख देकर जाते हैं। आयुष्मान ने बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की डोनर' से कदम रखा था। इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था। विक्की डोनर के बाद आयुष्मान की हर फिल्म हिट रही है। आयुष्मान के घर की बात करें तो इसमें म्यूजिक, और लिटरेचर के प्रति प्यार और क्रिएटिविटी नजर आती है। आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और दोनों बच्चों के साथ मुंबई में एक शानदार फ्लैट में रहते हैं।

आयुष्मान और ताहिरा का फ्लैट 4000 स्कायर फीट में बना हुआ हैं। जिसमें 7 बेडरुम हैं। इस घर को ताहिरा की दोस्त ट्रिशना भाटिया ने सजाया है। घर में सफेद रंग का पेंट किया गया है। यह कई लोगों के लिए बहुत सिंपल हो सकता है। हालांकि घर में कलरफुल डेकोरेशन, शानदार फर्नीचर, मॉर्डन आर्ट के पीस सुंदर लाइट्स के साथ लगे हुए हैं। घर में एक कॉर्नर में एक जगह दी गई है जिसमें आयुष्मान के सभी अवार्ड रखे गए हैं साथ ही एक बुकशेल्फ है जिसमें सभी किताबों को कलेक्शन रखा गया है।

लुक की वजह से रिएलिटी शो से आयुष्मान खुराना को निकाल दिया गया था बाहर, ऐसा रहा टीवी से फिल्मों तक का सफर

आयुष्मान के घर में एक गेलेरी बनी हुई हैं जिसमें एक्टर की तस्वीरें लगी हुई हैं। उनकी बालकनी भी फोटो शूट लोकेशन हैं। यह आयुष्मान की फेवरेट शूट लोकेशन है।आयुष्मान अक्सर अपनी बालकनी में शर्टलेस पोज करते रहते हैं।  

अमिताभ बच्चन की 'हम' देखकर आयुष्मान खुराना ने लिया था एक्टर बनने का फैसला, 'जुम्मा चुम्मा' गाने से है खास कनेक्शन

आयुष्मान और ताहिरा अपने दो बच्चों विराजवीर और वरुष्का के साथ रहते हैं। आयुष्मान और ताहिरा लॉकडाउन में बच्चों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन में आयुष्मान ने कई इंटरव्यू अपने घर से ही किए थे। वह इस समय परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें आयुष्मान और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को लॉकडाउन के चलते 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म एक मकानमालिक और किरायेदार की नोक-झोक पर बनी है।

आयुष्मान खुराना ने की 'गुलाबो-सिताबो' को-स्टार अमिताभ बच्चन की तारीफ, कहा-उनमें बचपना आज भी जिंदा है

Latest Bollywood News