A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' अब इस एक्शन मूवी में साथ नजर आएंगे जिमी शेरगिल और माही गिल

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' अब इस एक्शन मूवी में साथ नजर आएंगे जिमी शेरगिल और माही गिल

 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' नाम की इस फिल्म में जिमी शेरगिल और माही गिल साथ नजर आएंगे।

<p>जिमी शेरगिल और माही...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जिमी शेरगिल और माही गिल

मुंबई: 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के बाद इसी तरह की एक दूसरी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के साथ जिमी शेरगिल और माही गिल फिर से अपने एक्शन अवतार से दर्शकों को चौंकाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म की दो मिनट लंबी ट्रेलर का अनावरण गुरुवार को किया गया। ट्रेलर की शुरुआत में जिमी फोन पर किसी को धमकी देते नजर आते हैं। अभिनेता सौरभ शुक्ला को फिल्म के ट्रेलर में तलवार के रूप में पेश किया गया है जबकि माही को 'दमदार' कहा गया।

फिल्म के दमदार संवादों और माही के लुक को देखकर यही लगता है कि 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की कहानी भी कुछ हद तक 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के जैसे ही होगी। ट्रेलर में सुप्रिया पिलगांवकर और नंदीश संधु भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। अजय सिंह राजपूत द्वारा निर्मित यह फिल्म उत्तर भारत के एक छोटे से शहर पर आधारित है और पारिवारिक और सांस्कृतिक मूल्यों और नए विचारों के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजपूत ने पहले बताया था, "इस फिल्म के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने 'दामिनी', 'अंदाज अपना अपना', 'दबंग', 'दबंग 2' और कई और ब्लॉबस्टर फिल्मों की कहानियां लिखी हैं।"

Also Read:

ऐसा क्या हुआ कि फाइट मास्टर पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने तानी बंदूक, वायरल हो रही है तस्वीर

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं केएल राहुल? वर्ल्ड कप के बीच आई ये खबर

कपिल शर्मा ने ऐसा क्या कहा कि हंसी से लोट-पोट हो गईं एकता कपूर, देखें वीडियो

Latest Bollywood News