A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम ने जारी किया BTS वीडियो, बताया कैसे की बाटला हाउस की शूटिंग

जॉन अब्राहम ने जारी किया BTS वीडियो, बताया कैसे की बाटला हाउस की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म बाटला हाउस को लेकर काफी उत्साहित हैं।

<p>जॉन अब्राहम</p>- India TV Hindi जॉन अब्राहम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म बाटला हाउस को लेकर काफी उत्साहित और इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में जॉन ने अपनी आने वाली फिल्म बाटला हाउस की BTS वीडियो शेयर की है और साथ ही इस वीडियो के जरिए जॉन ने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म में एक्शन सीन किये हैं।

बता दें कि पिछले कुछ समय से वे पेट्रियोटिक फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनकी ये फिल्में सफलता का स्वाद भी चख रही हैं। बाटला हाउस की बात करें तो फिल्म 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। जॉन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे फिल्म की शूटिंग के दौरान के अनुभवों के बारे में बता रहे हैं।

जॉन ने बताया कि फिल्म का सब्जेक्ट संवेदनशील था। फिल्म में सिर्फ एक्शन ही नहीं था बल्कि इमोशन भी था। फिल्म के इमोशनल पार्ट को भी समझने की जरूरत है। निखिल आडवाणी ने शानदार काम किया है। शेयर किए गए वीडियोज में फिल्म के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं जिसमें खतरनाक स्टंट शामिल हैं साथ ही किस आइडियोलॉजी, एप्रोच और एफर्ट्स के साथ इन सीन्स की शूटिंग हुई है ये भी इस वीडियो में दिखाया गया है।

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस के साथ बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के क्लैश के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा- ''ईमानदारी से बताऊं तो अगर कॉन्ट्रोवर्सी होने की संभावना होती तो मैं जरूर क्रिएट करता। मगर मैं और अक्षय अच्छे दोस्त हैं। हम मिलते रहते हैं। हमनें हाल ही में चैट के थ्रू बात भी की है। हम दोनों को एक ही दिन फिल्म के रिलीज होने में कोई दिक्कत नहीं है।''

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में जॉन के अलावा फिल्म में रवि किशन और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने किया है। इससे पहले भी जॉन, सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं जो देशभक्ति से जुड़ी हुई थी।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर 2020 में करेंगे शादी, सब्यसाची डिजाइन करेंगे शादी का लहंगा!

डेविड धवन ने फिल्मों से जुड़ी पुरानी यादों को किया ताजा, वरुण ने शेयर किया पापा का दिलचस्प वीडियो

Birthday Special: इस फेमस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़ कर हिमेश रेशमिया ने तोड़ी थी अपनी 22 साल पुरानी शादी

महमूद अली पुण्यतिथि: एक समय था जब डायरेक्टर के ड्राइवर थे महमूद अली और इस तरह बने बॉलीवुड के 'कॉमेडी किंग'

Latest Bollywood News