A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की 'थलाइवी' ओटीटी पर नहीं सिनेमाघरों में होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

कंगना रनौत की 'थलाइवी' ओटीटी पर नहीं सिनेमाघरों में होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर एक जरूरी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज न होकर सीधा सिनेमाघरों में ही रिलीज होगीl

kangana ranaut - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस राजनीतिक मामलों पर भी खुलकर बात करती हैं। अपने बयानों के कारण वे मुकदमों का सामना कर रही हैं। कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ है।  ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित एक बायोपिक है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की रिलीज से जुड़ी एक जरूरी जानकारी साझा की है। 

Image Source : instagram/ kanganaranautकंगना का स्टेटस 

KGF Chapter 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी यश-संजय दत्त स्टारर फिल्म

हाल ही में अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ पहली ऐसी फिल्म बनी जो सिनाघरों के पूरी तरह से खुलने के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। अब कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ दूसरी ऐसी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कंगना ने अपनी स्टोरी से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के अनुसार ‘थलाइवी’ जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इससे पहले ऐसी खबरें थी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। पोस्ट में यह भी लिखा है कि इस फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की पेशकश की गई है। अब यह फिल्म पहले देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उसके बाद उसे ओटीटी के लिए जारी किया जाएगा। थिएटर रिलीज के बाद ‘थलाइवी’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर जारी होगी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म करके बुडापेस्ट से वापस आई है। वो अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने हुए एक फोटो शेयर किया था। शूटिंग सेट से अपनी फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन से बताया था कि फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। कंगना ने लिखा था- ‘अपने अगले मिशन ‘तेजस’ पर…आज से शुरू हो रहा है। जोश से भरपूर, इसके लिए शानदार टीम का शुक्रिया’। ‘तेजस’ में वे भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल करती दिखेंगी। इंदिरा गांधी की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का वे निर्देशन भी करेंगी। वे ‘मणिकर्णिका’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ भी लेकर आने वाली हैं। 

रक्षाबंधन के मौके पर कंगना ने परिवार के साथ त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं श्वेता, शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीर

टाइगर-3 के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, लंबे बाल और दाढ़ी में आए नजर

लद्दाख को मिला मूविंग सिनेमा थियेटर का सौगात, उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे पंकज त्रिपाठी ने की सराहना

Latest Bollywood News