A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने केंद्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कंगना रनौत ने केंद्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

कंगना ने प्रकाश जावड़ेकर संग तस्वीरें शेयर की हैं।

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : KANGANA RANAUT INSTAGRAM कंगना रनौत ने केंद्रीय सूचना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की मुलाकात

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज यानी कि बुधवार को केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) से मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्वीर कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। कंगना ने प्रकाश जावड़ेकर संग तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- ‘आज शूटिंग के बाद माननीय मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर मुलाकात का अवसर प्राप्त हुआ। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं और आउटसाइडर्स के खिलाफ विशेष रूप से भेदभाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई।’ कंगना ने इस मुलाकात का आभार जताते हुए प्रकाश जावड़ेकर को धन्यवाद कहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बिजी शेड्यूल के बावजूद भाई-भाभी का घर डिजाइन कर रही हैं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने महिलाओं के लिए कही ये खास बात

फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस भूमिका के लिए, कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा।

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'धाकड़'

कंगना ने हाल ही में जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' की भोपाल शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने अपनी फिल्म की शेड्यूल पूरी होने की खबर ट्विटर पर साझा की थी और एक 'नए वेंचर' का संकेत भी दिया। अभिनेत्री ने लिखा, "शेड्यूल रैप अलर्ट .. सबसे अद्भुत लोग, चीफ रेजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल को धन्यवाद, मेरे जीवन की सबसे अद्भुत टीम। 'धाकड़' कुछ शानदार होने वाली है। अब दूसरे मिशन की ओर बढ़ रही हूं। नया वेंचर आ रहा है।"

कंगना ने हाल ही में 'धाकड़' की एक तस्वीर साझी की थी, जो उन्हें एक्शन से भरपूर अवतार में दर्शाती है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं जबकि अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनीश रेजी घई निर्देशित 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

कंगना 'तेजस', 'थलाइवी' और 'धाकड़' के अलावा कई फिल्मों में नज़र आएंगी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का भी ऐलान किया है। वो एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भी भूमिका निभाएंगी। 

यहां पढ़ें

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा खूबसूरत घर, देखें इनसाइड पिक्चर्स

श्रीदेवी बन कर राखी सावंत ने सभी को चौंकाया, नागिन डांस का वीडियो हो रहा है वायरलकपिल शर्मा ने किडनी की बीमारी से जूझ रहे फैन से किया मिलने का वादा

कपिल शर्मा ने किडनी की बीमारी से जूझ रहे फैन से किया मिलने का वादा

Latest Bollywood News