Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा खूबसूरत घर, देखें इनसाइड पिक्चर्स

अर्शी खान ने मुंबई में एक सुंदर फ्लैट खरीदा है। अर्शी ने कहा है कि अब इसे खरीदने के बाद उन्होंने अपना सपना पूरा कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 10, 2021 16:32 IST
अर्शी खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ARSHIKOFFICIAL अर्शी खान

सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा रहीं अर्शी खान ने मुंबई में एक सुंदर फ्लैट खरीदा है। उन्होंने शो में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था। अर्शी ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल से पहले मुंबई में एक घर खरीदने की योजना बनाई थी लेकिन तब लॉकडाउन हो गया मगर अब इसे खरीदने के बाद उन्होंने अपना सपना पूरा कर लिया है।

उन्होंने कहा, "मैं लंबे समय से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए प्लान बना रही थी। मैंने इसे 2019 में बुक किया था लेकिन फिर 2020 में कोविड-19 के फैले संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगा दिया गया। मैं उस समय आर्थिक रूप से इतना मजबूत नहीं थी, और काम के सिलसिले के चलते मैंने इस बात पर जोर नहीं दिया।"

अर्शी ने कहा कहा, "सौभाग्य से मेरी फिल्में और ओटीटी शो के अलावा 'बिग बॉस' शो से बड़ी मदद मिली। अपने सपने को सच करने के लिए मैं मुंबई में यहां घर खरीदने के लिए सचमुच सब कुछ जोखिम में डाल रही थी।"

देखें अर्शी के घर की तस्वीरें

अर्शी खान

Image Source : INSTAGRAM/@ARSHIKOFFICIAL
अर्शी खान का घर

arshi khan

Image Source : INSTAGRAM/@ARSHIKOFFICIAL
देखें अर्शी खान के घर की अंदर की तस्वीरें

अर्शी खान मानती हैं कि यह ऊपरवाले की रहम और माता-पिता के आशीर्वाद से ऐसा संभव हो सका है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मेरा सपना ऊपरवाले और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से पूरा हुआ है। ऊपरवाले का शुक्रिया, जिसने मुझे इस साल बिग बॉस करने का सौभाग्य दिया। मुझे याद है कि पिछले साल शो के लिए संपर्क किया जा रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से ये चीजें पूरी नहीं हो पाईं।"

अर्शी ने कहा कि यह उनके सपने में से एक था कि वह मुंबई में एक घर खरीद सकें। उन्होंने कहा, ''मैं किराए पर रह रही थी। मेरे पास भोपाल में एक फ्लैट भी है, और वहां एक फार्महाउस भी है। लेकिन मुंबई में एक फ्लैट का होना एक सपनों का घर खरीदने जैसा था।''

यहां पढ़ें

करीना कपूर खान दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद पहली बार आईं नजर, कुछ इस अंदाज में दिखीं

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, जिम में बॉडी बनाते नजर आए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement