A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पूजा भट्ट ने कंगना रनौत का वीडियो शेयर कर लिखा- लगता है यह भी झूठ है, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत का वीडियो शेयर कर लिखा- लगता है यह भी झूठ है, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बीच ट्विटर वॉर चल रही है। पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कंगना को गैंगस्टर के लिए अवार्ड मिला है और वह मुकेश- महेश भट्ट को शुक्रिया कह रही हैं। अह कंगना से इसका जवाब दिया है।

kangana ranaut and pooja bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/POOJAB1972/TEAM_KANGANA_RANAUT कंगना रनौत और पूजा भट्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। कगंना रनौत और पूजा भट्ट के बीच ट्विटर पर वॉर चल रही है। गुरुवार को पूजा भट्ट ने कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना को फिल्म गैंगस्टर के लिए अवार्ड मिला है और वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो पर कंगना ने जवाब दिया है।

कंगना की टीम ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा, "पूजा जी कंगना खुद को लॉन्च करने के लिए विशेष फिल्म्स के प्रति शुक्रगुजार हैं, वह बस इतना चाहती हैं कि आउटसाइडर्स के साथ भी अच्छा बर्ताव हो। वह शुक्रगुजार हैं कि उनके पूर्व प्रेमी ने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया, लेकिन वह चाहती थीं कि यह इज्जत के साथ किया जाए। वह खुद को खुशनसीब मानती हैं कि मर्दों की इस दुनिया में उन्हें कामयाबी मिली और वह पितृसत्ता का अंत चाहती हैं।"

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया था- क्या यह वीडियो झूठ बोल रही है? किसी भी लड़ाई में दो लोगों का होना जरूरी है। मैंने तथ्यों को सामने रखा है।

बुधवार को कंगना की टीम ने कमेंट किया था-प्रिय पूजा, अनुराग बासु (गैगस्टर निर्देशक) में कंगना की प्रतिभा को देखने की नजर थी। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट (फिल्म निर्माता व महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया। उन्होंने कंगना के 'दुखद अंत' होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने सुशांत के अंत की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे अवश्य पूछने चाहिए।"

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर जताया शोक, लिखा- हमने एक और नगीना खो दिया

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज' देखने के लिए हैं बेताब, जानिए कब और कहां देखें?

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के सेट से तस्वीर , ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी आए नजर

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News