1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नम्रता शिरोडकर ने शेयर की आखिरी फिल्म के सेट से तस्वीर , ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी आए नजऱ़

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के सेट से तस्वीर , ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी आए नजऱ़

नम्रता शिरोडकर ने अपनी आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के शूट के आखिरी दिन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 09, 2020 19:35 IST
NAMRATA SHIRODKAR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAMRATASHIRODKAR नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर ने अपनी आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस की यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर आखिरी दिन के शूट की है। नम्रता 2005 में महेश बाबू से शादी के बंधन में बंध गई थीं। शादी से पहले ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी। फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस का आखिरी शूट लंदन में हुआ था। इस फिल्म को गुरिंदर चड्ढा ने डायरेक्ट किया था। शेयर की तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं।

नम्रता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-   यह स्पेशल है। मेरी आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के सेट पर आखिरी दिन। फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी और  मेरे लिए एक फेस खत्म हुआ था। शादी करने के लिए घर जा रही थी। 3 लंबे महीने लंदन में इस शानदार कास्ट और क्रू के साथ। हर एक पल इस फिल्म का एंजॉय किया। इसका साथ बहुत सारी यादें जुड़ी हैं।

नम्रता शिरोडकर ने 1998 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने हीरो हिंदुस्तानी और मेरे दो अनमोल रत्न में काम किया था। इसके अलावा सलमान खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म जब प्यार किसी से होता है में कैमियो किया था। इसके अलावा नम्रता कच्चे धागे, वास्तव, दिल विल प्यार व्यार जैसी कई फिल्मों में नजर आई थीं।

नम्रता महेश बाबू से तेलगु फिल्म वमसी के दौरान मिली थी। दोनों ने फिल्म के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिय था। 5 साल डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X