A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या कार्तिक आर्यन ने चाइनीज ब्रांड को किया बाय बाय? तस्वीर कह रही है कहानी

क्या कार्तिक आर्यन ने चाइनीज ब्रांड को किया बाय बाय? तस्वीर कह रही है कहानी

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह आइफोन पकड़े नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक ने चाइनीज ब्रांड को बाय बाय कह दिया है।

kartik aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN कार्तिक आर्यन

भारत और चीन के बीच बढ़ते विवादों को देखते हुए देश में चाइनीज प्रोडक्ट को बायकॉट कर रहे हैं। विश्वसनीय सूत्रों की माने तो कार्तिक पहले एक्टर हैं जिन्होंने चाइना के एक ब्रांड को जिसका वह प्रचार करते थे उससे अपना पल्ला झाड़ लिया है। अगर यह सही है तो कार्तिक आर्यन पहले बॉलीवुड एक्टर होंगे जिन्होंने चाइनीज ब्रांड के साथ अपनी डील खत्म की है।

कार्तिक आर्यन चीनी फोन ओप्पो के ब्रांड एंबेसडर थे और इसका प्रमोशन करते थे। अमूमन यह होता है कि अगर आप किसी प्रोडक्ट के ब्रांड एंबेसडर होते हैं तो आप दूसरे ब्रांड के फोन के साथ तस्वीर शेयर नहीं कर सकते हैं। मगर कार्तिक के इंस्टाग्राम पोस्ट को अगर गौर से देखें तो मामला अपने आप समझ आ जाएगा। इस विषय में कार्तिक ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी बालकनी में बैठकर फोटो खींचते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में आइफोन नजर आ रहा है। कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हां, मैं वो बुआ हूं जिसे हर बार आसमान में बादलों की तस्वीर खींचनी होती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार लव आज कल में नजर आए थे। अब वह दोस्ताना 2 और भूल भूलैया 2 में नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। मगर कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है।

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर जताया शोक, लिखा- हमने एक और नगीना खो दिया

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज' देखने के लिए हैं बेताब, जानिए कब और कहां देखें?

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के सेट से तस्वीर , ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी आए नजर

Latest Bollywood News