A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, फैंस से बोले- 'मेरे लिए दुआ करो'

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, फैंस से बोले- 'मेरे लिए दुआ करो'

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

kartik aryan - India TV Hindi Image Source : INSATGRAM/KARTIKAARYAN कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन  कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टा पर पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा-"पॉजिटिव हो गया दुआ करो"। अभिनेता ने प्लस साइन वाले फोटो के साथ अपने आधिकारिक इंस्टा अकांट पर ये पोस्ट किया है। 

आमिर खान की बेटी इरा ने निकाली वैकेंसी, 25 लोगों की जरूरत, इतनी होगी महीने की सैलरी

अभिनेता के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने पोस्ट करते हुए लिखा-'जल्द ठीक हो जाओ।' वहीं दूसरे ने लिखा-'तुम जल्द ही ठीक हो जाओगे, अपना ख्याल रखो और आराम करो।' इसी तरह से कई फैंस ने कार्तिक के ठीक होने की कामना की। 

कार्तिक आर्यन को हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में देखा गया था। इसके अलावा वो अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ शूटिंग करते भी नजर आए थे। पिछते सप्ताह कार्तिक ने कियारा,तब्बू और फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। 

प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस का बढ़ता आंकड़ा देख किया ये पोस्ट, हर किसी का खींच रहा ध्यान

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'भूल भुलैया 2' के अलावा कार्तिक 'धमाका' फिल्म में भी नजर आएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता एक न्यूज एंकर का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जो एक बम विस्फोट की स्टोरी कवर करता है। फिल्म के डायरेक्टर राम माधवनी हैं। 

इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे रणबीर कपूर, नीतू कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं मार्च 2020 में कनिका कपूर ऐसी पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी रहीं थी जिन्हें कोरोना वायरस हुआ।  

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

संजय कपूर की बेटी शनाया को लॉन्च करेंगे करण जौहर, कब करेंगे फिल्म का ऐलान? जानिए

'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज होने से पहले कंगना रनौत ने शेयर की फिल्म से अपनी नई तस्वीरें, इस चुनौती का किया था सामना

'कभी कभी' और 'सिलसिला' के लेखक सागर सरहदी का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने व्यक्त किया शोक

Latest Bollywood News